सुषमा की चेतावनी के बाद AMAZON ने मांगी माफी, तिरंगे का किया था अपमान

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल): अमेजन ने भारत का राष्ट्रीय झंडा ‘तिरंगा’ बना हुआ डोरमैट अपनी वेबसाइट पर बेचने के लिए माफी मांग ली है। विदेश मंत्रालय के सचिव विकास स्वरूप ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अमेजन ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को चिट्ठी लिखकर माफी मांगी और कहा कि हमने इस तरह के सभी प्रोडक्ट्स अपनी वेबसाइट से हटा दिए हैं।

गौरतलब है अतुल भोबे नाम के एक शख्स ने सुषमा स्वाराज को ट्वीट करते हुए कनाडा में बिक रहे इस डॉर्मेट के बारे में जानकारी दी और विदेश मंत्री से तुरंत इस मामले में कार्रवाई करने का आग्रह किया था।

विदेश वापसी के साथ ही Twitter छाए राहुल गांधी, ट्रेंड किया #डरो_मत

जिसके बाद सुषमा स्वराज ने अमेज़न को तुंरत इसकी बिक्री रोकने और माफी मांगने को कहा था। उन्होंने अमेज़न को चेताते हुए कहा था कि अमेज़न तुरंत हमारे तिरंगे का अपमान करने वाले सभी उत्पादों को हटाए  और अगर तत्काल ऐसा नहीं किया जाता है तो हम किसी भी अमेज़न अधिकारियों को वीजा नहीं देंगे और पहले से जारी वीजा को भी रोक लिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें