IPL-10 : श्रद्धा कपूर को सुनसान आईलैंड पर ले जाना चाहता है ये भारतीय क्रिकेटर

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। आईपीएल 2017 के दौरान सनराइज़र्स हैदराबाद के स्टार गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार आजकल छाए हुए हैं। इस साल उनकी उम्दा गेंदबाजी सभी को देखने को मिल रही है।

धोनी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, धार्मिक भावनाएं भड़काने के मामले में केस रद्द

 इस साल के आईपीएल में बेहतरीन गेंदबाज को दी जाने वाली पर्पल कैप के हकदारों की लिस्ट में सबसे आगे हैं।ऐसे में आईपीएल के दौरान का उनका वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में उनसे उन तीन लोगों के नाम पूछे घए जिनके साथ वह किसी सुनसान द्वीप पर वक्त बिताना चाहेंगे। इसके जवाब में दो के नाम उनके काफी चौंकाने वाले थे। वह  टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री तथा पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ रहना चाहते हैं।तीसरा नाम एक अदाकार का उन्होंने लिया है।

सेरेना विलियम्स घर जल्द आएगा नन्हा मेहमान, प्रेग्नेंसी की Photo पोस्ट कर की डिलीट

दरअसल वह बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के ज़ोरदार फैन हैं। ऐसे में  भुवनेश्वर कुमार ने तीसरा नाम श्रद्धा कपूर का ही लिया, जिनके साथ वह सुनसान आईलैंड पर अकेले वक्त बिताना चाहेंगे।

जो सभी के लिए चौैंकाने वाला रहा है। भुवनेश्वर कुमार ने इस सीज़न में भी पिछली बार की अपनी शानदार फॉर्म को बरकरार रखा है। फिलहाल हैदराबाद की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर मौजूद है

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr