गुजरात चुनाव : अपने ही नेता हुए बागी, अमित शाह की मौजूदगी में सामूहिक इस्तीफे की धमकी

गुजरात चुनाव : अपने ही नेता हुए बागी, अमित शाह की मौजूदगी में सामूहिक इस्तीफे की धमकी

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीजेपी के गुजरात चुनाव में उम्मीदवारों की घोषणा करने के बाद नराजगी का सिलसिला लगातार जारी है। टिकट ना मिलने से आपसी नेताओं ने बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन करने उतर आए हैं।

बीजेपी प्रवक्ता आईके जडेजा को टिकट नहीं मिलने से नाराज कार्यकर्ताओं ने जडेजा को टिकट देने की मांग के साथ बीजेपी दफ्तर पर हल्ला बोल दिया। बड़ी तादाद में बीजेपी समर्थक गुजरात बीजेपी के मुख्यालय कमलम पहुंचे और अमित शाह की मौजूदगी में जमकर हंगामा किया।
क्षत्रिय समाज के लोगों ने भाजपा हाय हाय और वंदे मातरम के नारे लगाते हुए बीजेपी दफ़्तर कमलम को घेर लिया।क्षत्रिय समाज की नाराजगी का कारण वढवान से आइके जडेजा को टिकट न मिलना है। इससे उनके समर्थक नाराज़ हैं। पाटीदार को मनाने के लिए वढवान से बीजेपी ने पाटीदार नेता धनजी भाई को टिकट दिया है।

गुजरात चुनावः सीटों के लेकर बन नहीं पा रही पाटीदारों और कांग्रेस में बात, बैठकों का दौर जारी

विरोध के बाद अमित शाह ने क्षत्रिय समाज को भरोसा दिया कि उनकी बातों को सुना जायेगा। हालांकि प्रदर्शन जारी था। भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात चुनाव के लिए अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है।

शुक्रवार को जारी की गई इस लिस्ट में कुल 70 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है। गुजरात चुनाव बीजेपी के लिए साख का सवाल बना हुआ है, यही कारण है कि बीजेपी अपना हर पासा सोच समझ कर डाल रही है। बीजेपी ने अपनी इस लिस्ट में 49 विधायकों को दोबारा मौका दिया है

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें