Tuesday, Jan 23, 2018

राहुल गांधी पर BJP नेता की ‘आपत्तिजनक’ टिप्पणी, 'पप्पू को अपग्रेड होने में लगेगा समय'

  • Updated on 12/15/2017

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। छत्तीसगढ़ के एक मंत्री ने कांग्रेस के नव-निर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ उनका नाम लिए बगैर कथित रूप से आज आपत्तिजनक टिप्पणी की। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक कार्यक्रम के दौरान राज्य के कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल से गुजरात विधानसभा चुनाव के एक्जिट पोल के नतीजों को लेकर सवाल किया गया।

इस सवाल पर उन्होंने कहा कि राज्य में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार आएगी। मुझे लगता है कि पप्पू को अपग्रेड होने में अभी समय लगेगा। अग्रवाल ने चुनाव आयोग को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि विपक्ष के लोग अपना धर्म निभा रहे हैं और सरकार अपना धर्म निभा रही है। चुनाव आयोग भी अपना धर्म निभा रहा है।

मंत्री के बयान के बाद राज्य के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की तथा बयान को अनुचित ठहराया।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि राहुल गांधी की लोकप्रियता से चिढ़कर छत्तीसगढ़ के एक मंत्री द्वारा इस तरह की बयानबाजी उचित नहीं है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.