नोटबंदी पर राहुल के वार पर बीजेपी का पलटवार, कहा...

Navodayatimes

नई दिल्ली (टीम डिजिटल): नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाने को लेकर राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए भाजपा ने आज कहा कि कांग्रेस नेता गरीब लोगों की नहीं बल्कि अपनी पीड़ा व्यक्त कर रहे हैं, साथ ही कांग्रेस उपाध्यक्ष पर कालाधन रखने वालों का प्रवक्ता बनने का आरोप लगाया।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस उपाध्यक्ष के हाल के विदेश दौरे पर चुटकी लेते हुए कहा कि विदेश से छुट्टी बिता कर लौटने के बाद वे (राहुल) अंशकालिक राजनीतिक की तरह लोगों की परेशानी के बारे में बोले । उन्होंने कहा, राहुल गांधी अपनी पीड़ा व्यक्त कर रहे हैं, गरीब लोगों की नहीं। कालेधन के खिलाफ इस लड़ाई में पूरा देश प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन कर रहा है। 

हुसैन ने संवााददताओं से कहा, वे हताश और परेशान हो गए हैं। वे प्रधानमंत्री के बारे में बार बार एक ही बात बोल रहे हैं और देश उनकी घिसीपिटी बातों को सुनना नहीं चाहता है। वे ऐसे लोगों के प्रवक्ता बन गए हैं जो कालाधन रखते हैं। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के ‘जन वेदना’ कार्यक्रम में राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी के बुरे फैसले के कारण पहली बार दुनिया भर में भारत के प्रधानमंत्री की आलोचना हो रही है । अच्छे दिन तब आयेंगे जब 2019 में केंद्र में कांग्रेस सत्ता में आयेगी । 

राहुल के बयान पर चुटकी लेते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के 2019 में सत्ता में आने के सपने देख रहे हैं जबकि अभी लोकसभा चुनाव काफी दूर है, अभी तो पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं, जहां विपक्षी पार्टी का प्रदर्शन काफी खराब रहने वाला है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें