राम रहीम के पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह की याचिका खारिज, कहा- HC जाऊंगा

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुरमीत राम रहीम के पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह की एक बार फिर बयान देने वाली याचिका पंचकूला CBI कोर्ट ने खारिज कर दी है। सुनवाई के दौरान खट्टा सिंह ने दलील दी थी कि वो 2012 में अपने बयान से इसलिए पलट गया था क्योंकि उस वक्त राम रहीम से उसे जान का खतरा था। लेकिन अब गुरमीत राम रहीम जेल जा चुका है। ऐसे में एक बार फिर वो दोनों ही मामलों में अपना बयान देना चाहता है।

अमित शाह ने साधा राहुल पर निशाना, कहा- सफल नहीं होने देंगे वंशवाद और तुष्टिकरण की राजनीति

वहीं खट्टा के वकील नवकिरन सिंह का कहना है कि सीबीआइ कोर्ट के फैसले के खिलाफ वो पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में अपील करेंगे। पिछली सुनवाई के दौरान खट्टा सिंह की याचिका पर दोनों पक्षों की बहस पूरी हुई थी। सीबीआइ ने खट्टा सिंह की याचिका पर सहमति दी थी, लेकिन डेरा पक्ष के वकील ने इसका विरोध किया था।

मुख्य आर्थिक सलाहकार के तौर पर सुब्रमण्यम के कार्यकाल का विस्तार

इससे पहले डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के खिलाफ डेरा प्रबंधक रणजीत सिंह की हत्या मामले में भी सुनवाई हुई। इस दौरान राम रहीम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुआ। वहीं मामले के अन्‍य पांच आरोपी कृष्ण लाल, अवतार सिंह, जसबीर, सबदिल और इंद्रसेन भी पेश हुए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr