हिमाचल में अब रिपोर्ट तैयार कर रही कांग्रेस

हिमाचल में अब रिपोर्ट तैयार कर रही कांग्रेस

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिमाचल में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की प्रक्रिया संपन्न होने के बाद कांग्रेस ने अपनी चुनावी रिपोर्ट को तैयार करना भी शुरू कर दिया है। हालांकि इस रिपोर्ट को चुनावी नतीजे आने के बाद ही अंतिम रूप देने की बात पार्टी स्तर पर की जा रही है। सूत्रों के अनुसार विधानसभा चुनाव में पार्टी या अन्य स्तर पर रही खामियों का पता लगाने के लिए संगठन ने जिला व ब्लाक अध्यक्षों के साथ ही पार्टी प्रत्याशियों को भी अपनी-अपनी रिपोर्ट देने को कहा है ताकि उस आधार पर फाइनल रिपोर्ट को अंतिम रूप दिया जा सके।

राजनीति में CD विरोधियों का हथियार रही है, हार्दिक से पहले ये नेता भी कर चुके हैं कांड!

भले ही राज्य में विधानसभा के चुनाव परिणाम 18 दिसम्बर को घोषित होने हैं लेकिन कांग्रेस ने चुनावी रिपोर्ट तैयार करने के लिए पहले से ही अपना होमवर्क शुरू कर दिया है। इसके पीछे अंदरखाते कई कारण बताए जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार पार्टी का मानना है कि यदि चुनाव परिणाम आने के बाद जिला और ब्लाकों से रिपोर्ट मांगी जाती है तो उसमें चुनावी नतीजे का असर देखने को मिल सकता है, ऐसे में कई खामियों को जिला और ब्लाक स्तर पर नजरअंदाज किया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें