हिमाचल की रोहतांग सुरंग का रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने किया दौरा

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीता रमन रविवार सुबह सवा 10 बजे मनाली के सासे हैलीपैड पहुंचीं। रक्षा मंत्री के साथ सेना और बी.आर.ओ. के उच्च अधिकारी भी हवाई सेवा द्वारा मनाली पहुंचे। मंत्री का काफिला सासे हैलीपैड से सीधा बी.आर.ओ. रोहतांग सुरंग परियोजना के कार्यालय पहुंचा, जहां बी.आर.ओ. के अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

सुब्रह्मण्यम स्वामी का राम मंदिर पर बड़ा बयान, कहा- 'अगली दिवाली से पहले बनेगा मंदिर'

कार्यालय से सीधा काफिला रोहतांग सुरंग के साऊथ पोर्टल पहुंचा। रक्षा मंत्री ने देश की महत्वपूर्ण सुरंग को समय पर देश के लिए समर्पित करने की बात कही। रक्षा मंत्री का काफिला साऊथ पोर्टल से नॉर्थ पोर्टल की ओर रवाना तो हुआ लेकिन आधे रास्ते से ही लौट आया जबकि लाहौल की ओर नॉर्थ पोर्टल में कुछ स्थानीय लोग रक्षा मंत्री का इंतजार कर रहे थे।

बी.आर.ओ. ने रक्षा मंत्री के दौरे को गुप्त रखा था, बावजूद इसके लाहौल घाटी के लोगों को भनक लग गई और वे मंत्री के स्वागत के लिए नॉर्थ पोर्टल में एकत्रित हो गए लेकिन मंत्री के नॉर्थ पोर्टल न पहुंचने से वे उनका स्वागत नहीं कर पाए।

रेलवे के खाने में फिर गड़बड़ी, तेजस एक्सप्रेस में भोजन खाने से 26 लोग बीमार

प्रदेश में चुनावों के चलते आचार संहिता लगने के कारण रक्षा मंत्रालय ने रक्षा मंत्री का मनाली दौरा गुप्त रखा, साथ ही रोहतांग सुरंग के दोनों छोर जुडऩे पर लोगों के साथ मिलकर उत्सव मनाने से भी गुरेज किया। बी.आर.ओ. ने गत दिनों ही रोहतांग सुरंग के साऊथ व नॉर्थ पोर्टल के दोनों छोर को जोड़ा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr