रंगीन मिजाज राम रहीम के खुफिया महल में मिली महिलाओं की ड्रेस और मसाज ऑयल

रंगीन मिजाज राम रहीम के खुफिया महल में मिली महिलाओं की ड्रेस और मसाज ऑयल

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राम रहिम के खुफिया महल का खुलासा हो गया है। इसका खुलासा कोर्ट कमिश्नर एकेएस पवार द्वारा पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट को सौंपी गई सर्च रिपोर्ट में हुआ है। इसमें बताया गया है कि राम रहीम का खुफिया महल 'तेरा वास' को बुलेट प्रूफ बनाया गया है। पहले इस महल को गुफा के नाम से जाना जाता था। 

इस सर्च ऑपरेशन में राम रहीम के महल के दरवाजों और खिड़कियां बुलेटप्रुफ पाई गई हैं। राम रहीम के ड्रेसिंग रूम में 29 बड़े आकार की लकड़ी की रैक है। राम रहीम का ये महल पूरी तरह से वातानुकूलित है। बलात्कारी बाबा के महल में शानो-शौकत और ऐशो आराम की हर चीज मौजूद है। इतना ही नहीं राम रहीम के ड्रेसिंग रूम में विदेश से आयातित पीने का पानी, मसाज ऑयल, जूतों की सैकड़ों जोड़ियां, हैट, टोपियां डिजाइनर ड्रेसेस और परफ्यूम्स आदि जैसे समान मिले है।

Navodayatimes

अमेरिका ने उठाया बड़ा कदम, हवाई हमले में मार गिराए 100 से अधिक आतंकी

बेडरूम से मिली 56 हार्ड डिस्क 

उसके  बेडरूम से दो ब्रीफकेस भी मिले है जिनमें 56 हार्ड डिस्क है। साथ ही हार्ड डिस्क वाले 6 प्रोजेक्टर, पेन ड्राइव, कई कंप्यूटर और एक वॉकी टॉकी सेट भी बरामद हुए है। इतना ही नहीं बलात्कारी बाबा के खुफिया महल में कई खुफिया कमरों और दो  सुरंगों के बारे में भी पता चला है। इन दो सुरंगों में से एक सुरंग राम रहीम के कमरे से जाकर एक दूसरे कमरे से जुड़ी हुई है। बलात्कारी बाबा के बेडरूम और साध्वियों के हॉस्टल के बीच एक खुफिया खिड़की भी बनी हुई है। इस खिड़की को एक अलमारी से छिपाया गया था। 

बाबा के इस खुफिया महल की पहली मंजिल एक बगीचे और दूसरी सुरंग से जुड़ी हुई है। जब पुलिस तलाशी करने के लिए इन सुरंग में पहुंची तो देखा कि इसके दोनों सिरों को कीचड़ से बंद कर दिया गया है।

Navodayatimes

सामने आया मारूति सुज़ुकी अर्टिगा फेसलिफ्ट का लुक, टेस्टिंग के दौरान हुई कैमरे में कैद 

बाबा के कमरे में मिले महिलाओं की ड्रेस से लेकर ये समान 

बाबा की महिलाओं की ड्रेस, चूडियां, कडे, आर्टिफिशियल ज्वेलरी, और पर्स मिले है। हो सकता है कि ये सामान हनीप्रीत इंसान का था, जो इसी महल में रहती थी। कमरे से मसाज ऑयल भी मिला है।  हालांकि उसके खुफिया महल से कोई आपत्तिजनक वस्तु या विस्फोटक पदार्थ बरामद नहीं हुआ है। रिपोर्ट में इस महल के सभी कमरों के बारे में बताया गया है।

 Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें