Evening Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन बोले: 1-2 मुगलों को छोड़ सभी अय्याश, अयोध्या हिंदू विरासत

ताजमहल विवाद के बीच शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन का विवादित बयान सामने आया है। डब्ल्यू रिजवी ने कहा कि ताजमहल प्यार का प्रतीक हो सकता है, लेकिन पूजा का नहीं। सिर्फ एक या दो मुगलों को छोड़कर सभी अय्याश थे, उन्हें मुसलमान अपना आदर्श ना मानें।

लालू का BJP पर तंज, कहा- वो 'शाहजहां' की बात करे तो तुम 'जयशाह' पर अड़े रहना

उत्तर प्रदेश में दुनिया के सात अजूबों में आने वाले ताजमहल को लेकर सियासत गरमाई हुई है। इसके साथ-साथ सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम ने भी ताजमहल को लेकर विवादित बयान दिया उसके बाद मामला और बढ़ता नजर आ रहा है। 

बयानबाजी के बीच बोले CM योगी, भारतीयों के खून- पसीने से बना है ताजमहल

भाजपा नेता संगीत सोम के ताजमहल पर दिये गये विवादास्पद बयान के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि यह मायने नहीं रखता कि ताजमहल को किसने और क्यों बनवाया। एक ही बात मायने रखती है कि ताज भारत माता के सपूतों की खून पसीने की कमाई से बना है।

पूर्व सरपंच की कल आतंकियों ने की थी हत्या, आज घर लगा दी आग

जम्मू कश्मीर के शोपियां में जिस PDP कार्यकर्ता और पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या की गई थी उनके ही घर को गांववालों ने आज आग लगा दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा आतंकवादियों के कहने पर किया गया। 

48 घंटे में बनाई 'पद्मावती' की रंगोली को 'जय श्री राम' के नारे लगाकर लोगों ने रौंदा

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के ट्रेलर को देख कई लोग इस फिल्म के दिवाने तो हो गए लेकिन बहुत से ऐसे भी लोग हैं जो इस फिल्म को लेकर काफी नाराज हैं। इस फिल्म का शूटिंग के दौरान काफी विरोध किया गया था, लेकिन अब फिल्म को लेकर विरोध बड़ गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr