बीएसपी के निलंबित पूर्व सांसद नरेंद्र कश्यप ने बदला अपना खेमा, बीजेपी में शामिल

Navodayatimesनई दिल्ली(टीम डिजिटल):यूपी में चुनावों की तारीखों के ऐलान के साथ ही हर दल अपने-अपने चुनावी दांव खेलता नजर आ रहा है तो वही नेताओं की एक खेेमे से दूसरे खेमें में आवाजाही भी शुरू हो चुकी है। बीएसपी के निलंबित पूर्व सांसद नरेंद्र कश्यप ने बदला खेमा बदल लिया है और यूपी में कमल खिलाने के लिए बीजेपी का दामन थामन लिया है।

SP घमासान के बीचे बोले मुलायम, दूसरी पार्टियों से मिलने वालों की भी है मुझे जानकारी

ये कोई नहीं बात नही है कि चुनावों से ठीक पहले नेता खेमें बदलते हुए नजर आते हैं। जो कभी एक दल से दूसरे खेमें में आरोपों के तीर चलाया करते थे अब वो ही दूसरे खेमें में पहुंचकर अपने सुर बदलते हुए नजर आते है। जिनका मानना होता है  राजनीति में सब जायज है।

चुनावी राज्यों से राजनीतिक व विज्ञापन के होर्डिग हटाएं

वहीं बीएसपी पार्टी से हाथी की सवारी करने वाले नरेंद्र कश्यप ने बीजेपी का कमल खिलाने का फैसला किया है, आपको बता दे कि नरेंद्र कश्यप पर अपने ही बहू के साथ दहेज उत्पीड़न और हत्या का मामला दर्ज है।

नरेंद्र कश्यप पर आईपीसी की धारा 304 बी  और 398 A के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। अब नरेंद्र कश्यप बीजेपी से यूपी दंगल में उतरकर बीजेपी का कमल खिलाने के लिए अपने सुर बदलेंंगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr