Tuesday, Jan 23, 2018

Exclusive interview: कपिल शर्मा की कहानी है फिरंगी!

  • Updated on 11/29/2017
  • Author : chandan jaiswal

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टैंड-अप कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में कपिल शर्मा इशिता दत्त और मोनिका गिल के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी कपिल ही हैं। बतौर प्रोड्यूसर यह कपिल की डेब्यू फिल्म होगी। इतना ही नहीं कपिल की इस फिल्म में उनकी मां जानकी रानी, बहन पूजा देवगन और भाभी मुस्कान पुंज भी नजर आएंगी।

Exclusive interview: परिवारवाद कहां नहीं, राहुल को इसलिए तो नहीं नकारा जा सकता: शत्रुघ्न सिन्हा

पहले यह फिल्म 24 नवम्बर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 1 दिसम्बर को रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन पंजाबी फिल्मों के जाने-माने निर्देशक राजीव ढींगरा ने किया है। हाल ही में फिल्म प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा दिल्ली पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स से खास बातचीत की। पेश हैं मुख्य अंश:

Navodayatimes‘कुछ अच्छा करना चाहता हूं लेकिन हो जाता है गलत’: कपिल शर्मा

कपिल कहते हैं कि मैं हमेशा कुछ अच्छा करना चाहता हूं लेकिन मेरे साथ गलत हो जाता है। जब मैं कुछ अच्छा करता हूं तो मीडिया में उससे जुड़ी खबरें नहीं दिखाई जातीं, लेकिन जरा सा भी कुछ गलत होता है तो वह हर जगह दिखाया जाता है। कुछ समय पहले तो मैं इन सब चीजों से इतना डरने लगा था कि मुझे लगता था शायद सभी मुझसे नफरत करने लगे हैं, मेरा किसी से बात करने का मन नहीं करता था। लेकिन धीरे-धीरे अहसास हुआ कि लोग मुझसे उतना ही प्यार करते हैं। एक किस्सा बताते हुए कपिल कहते हैं, जब कोई एक्टर किसी आम आदमी को मिलता है तो वह उनसे बड़े प्यार से या डरते-डरते पूछता है कि सर आपके साथ सैल्फी ले लूं। वहीं जब मुझसे लोग बाहर मिलते हैं तो वे मुझसे पूछते भी नहीं, सीधा हाथ पकड़कर सैल्फी लेने लगते हैं। इसी से पता चलता है कि लोग मुझसे कितना प्यार करते हैं और कितना अपना मानते हैं। 

दिलचस्प कहानी है 

अपनी फिल्म को लेकर कपिल शर्मा कहते हैं, ‘यह एक ऐसे आदमी की कहानी है, जो कोई काम नहीं करता। उसे एक लड़की से प्यार हो जाता है, लेकिन नौकरी न होने के कारण शादी नहीं हो पाती। इसी बीच उसकी सरकारी नौकरी लग जाती है लेकिन लड़की के दादाजी इसलिए राजी नहीं होते क्योंकि यह लड़का अंग्रेजों का नौकर है। इसके बाद कहानी दिलचस्प मोड़ लेती है। यह मेरी लाइफ की कहानी  है। फिल्म में भी मेरे किरदार से कुछ ऐसे काम हो जाते हैं, जो वह नहीं करना चाहता।’

Navodayatimesपंजाब में फिल्म की शूटिंग का यादगार पल 

इस फिल्म में मुझे सबसे अच्छी बात यह लगी कि फिल्म में मेरी मां भी हैं। उन्हें एकिं्टग करते देखना मुझे काफी अच्छा लगा। इसके साथ ही एक गाने में मेरी भाभी, मेरी बहनें भी नजर आएंगी। इसी चक्कर में मेरी दो मौसी से मेरा पंगा भी हो गया क्योंकि मैंने उन्हें फिल्म में नहीं लिया। कपिल ने यह भी बताया कि शूटिंग के दौरान पंजाब में जब उनकी मां भी वहां मौजूद होती थीं तो वह वहां आसपास किसी न किसी के घर खाना खा लेती थीं। वहां शूटिंग करके मजा आया।

2022 में पंजाब की राजनीति में वापस आऊंगा:बाजवा

पद्मावती पर गलत बातें

पद्मावती को लेकर हो रहे विवाद पर कपिल ने कहा कि संजय लीला भंसाली और दीपिका का सिर काटने की जो बात कही गई है यह सुनकर तो किसी को भी बुरा लगेगा और मैं तो खुद इसी पेशे में हूं। वे कलाकार हैं, मेकर हैं उनकी ऐसी क्या गलती है कि उनके बारे में ऐसी बातें कही जा रही हैं।

Navodayatimes

जल्द छोटे पर्दे पर करूंगा वापसी

अपने शो को लेकर खुलासा करते हुए कपिल ने बताया कि वह जल्द ही कपिल शर्मा शो से वापसी करेंगे। बकौल कपिल वह अभी फिल्म को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं, जिसकी वजह से शो पर फोकस नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन 1 दिसम्बर को फिल्म फिरंगी की रिलीज के बाद फ्री होकर अपने शो पर फोकस करूंगा और जल्द दर्शको के सामने शो लेकर हाजिर होऊंगा। सोनी चैनल की तारीफ करते हुए कपिल ने बताया कि सोनी ने मुझे नहीं हटाया, वे नहीं चाहते थे कि शो बंद हो। शो बंद करना मेरा खुद का फैसला था। फिल्म रिलीज के बाद मेरे पास शो के अलावा कोई काम नहीं होगा तो मैं फिर से शो पर काम करूंगा। 

Navodayatimes

100 करोड़ वाला गेम मुझे समझ नहीं आता

कपिल का मानना है कि यह जो आजकल फिल्मों का 100 करोड़ के बिजनैस वाला गेम चल रहा है, यह उन्हें गलत लगता है। कपिल का कहना है फिल्म का सुपरहिट होना तो उसकी लागत पर निर्भर करता है। मान लीजिए कोई फिल्म बनी ही 90 करोड़ में है और वह 100 करोड़ की कमाई कर लेती है, तो वह सुपरहिट थोड़े ही हुई। हां, अगर कोई फिल्म 10 करोड़ की लागत में बनी है और पहले ही दिन वह 8 से 10 करोड़ का बिजनैस करती है, तो उसे सुपरहिट कहा जाना चाहिए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.