रिलायंस Jio की घोषणा! जल्द ही बंद हो जाएगा आपका Jio Sim

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। रिलायंस जियो आए दिन अपने ग्राहकों के लिए नए-नए प्लान की घोषणा करती रहती है। कुछ दिन पहले ही जियो ने समर सरप्राइज ऑफर को खत्म करके धन धना धन ऑफर की शुरुआत की है। बता दें कि 15 अप्रैल जियो प्राइम रजिस्ट्रेशन के लिए लास्ट डेट थी। 

इस योजना के तहत प्रति दिन एक जीबी डाटा  मिलता है। इसके लिए यूजर को 309 रुपए के साथ ही 99 रुपए का जियो प्राइम का सब्सक्रिप्शन लेना होता है।

ऑफर वार: पोस्टपेड ग्राहकों को फ्री डाटा देगी एयरटेल

रिलायंस जियो ने घोषणा करते हुए कहा था कि यूजर को जियो प्राइम मेंबरशिप से जुड़ना होगा और उन्हें 309 या 509 रुपए का रीचार्ज 15 अप्रैल तक कराना होगा ताकि वे सुविधाओं का लाभ ले सकें या सर्विस बंद होने से बच सकें।

इस बीच कई यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अभी तक सदस्यता नहीं ली है लेकिन उनकी सेवाएं अभी भी चल रही हैं। हालांकि, ऐसे अकाउंट को बंद करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Jio ने साफ कर दिया है कि जिन्होंने अभी तक अपना Jio नंबर रिचार्ज नहीं कराया है उनका सिम बंद किया जा रहा है। 

जियो प्राइम लेने का आखिरी दिन आज, ये होगा यूजर्स पर असर

सूत्रों के हवाले से ये भी खबर है कि‘जिन्होंने अभी तक रिचार्ज नहीं कराया है उनके सिम बंद किए जा रहे हैं। हालांकि यह एक बार में नहीं होगा बल्कि धीरे धीरे होगा। कई यूजर्स को सर्विस बंद होने के मैसेज भी दिए जा रहे हैं। कई लोगों को मैसेज बाद में भेजे जाएंगे।  लेकिन आने वाले कुछ दिनों में सभी यूजर्स के सिम बंद हो जाएंगे जिन्होंने कोई रिचार्ज नहीं कराया है’।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr