हार्दिक पटेल का PM मोदी पर तंज: बार- बार गुजरात आ रहे हैं, क्या BJP नर्वस है

Navodayatimesनई दिल्ली /टीम डिजिटल। गुजरात के युवा पटिदार नेता हार्दिक पटेल ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि वह बार-बार गुजरात आ रहे हैं। क्या भाजपा नर्वस हो गई है। 

हार्दिक का यह बयान ऐसे समय आया है जब गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर  प्रधानमंत्री समेत तमाम केंद्रीय मंत्री गुजरात की दौड़ लगाने में लगे है। 

हार्दिक ने ट्वीट किया है- गुजरात चुनाव लड़ने के लिए भाजपा अभी तैयार नहीं है। मतलब असक्षम है। उसने आगे लिखा-मोदी जी बार-बार गुजरात आ रहे हैं, क्या भाजपा नर्वस है। 

गुजरात चुनाव को लेकर प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मिया बढ़ गई हैं। पिछले एक महीने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 बार गुजरात जा चुके हैं।  अगले हफ्ते भी प्रधानमंत्री की गुजरात जाने की योजना है। 

पटेल समुदाय से आने वाले हार्दिक लंबे समय से गुजरात सरकार के निशाने पर है। दरअसल अपने समुदाय के लिए आरक्षण की मांग को लेकर वह आंदोलन कर चुके है। इस दौरान पुलिस फायरिंग में कई युवकों की मौत हो गई थी। आदोलन की गंभीरता को देखते हुए कोर्ट ने कुछ दिनों के लिए हार्दिक को गुजरात से तरीपार भी कर दिया था। 
     

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr