Tuesday, Jan 23, 2018

हरीश रावत बोले- कांग्रेस और देश में बनी रहेगी सोनिया गांधी की भूमिका

  • Updated on 12/15/2017

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्षा सोनिया गांधी ने सक्रिय राजनीति से रिटायरमेंट के ऐलान के साथ अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने सोनिया गांधी के रोल पर स्थिति साफ करने की है।

आरुषि हत्याकांड : राजेश-नुपुर तलवार की रिहाई को हेमराज की फैमिली ने सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती  

उन्होंने साफ कहा है कि सोनिया गांधी की भूमिका कांग्रेस और देश में बराबर बनी रहेगी। वह आगे भी पार्टी को मार्ग-दर्शन देती रहेंगी। उनकी भूमिका किसी रूप में कम नहीं होगी।

रावत ने कहा सोनिया जी अभी यूपीए अध्यक्ष और कांग्रेस संसदीय दल की नेता के रूप में भूमिका निभाती रहेंगी। इस तरह वह पार्टी को भी दिशा देती रहेंगी। 

पाकिस्तान सेना ने अरब सागर में 42 भारतीय मच्छुआरों को किया गिरफ्तार

हालांकि रावत ने यह भी साफ किया कि वह उस तरह से मार्गदर्शन नहीं करेंगी, जिस तरह से मार्गदर्शक मंडल में डाले गए भाजपा में कई वरिष्ठ नेता कर रहे हैं। 

यूपीटेट (UPTET) 2017 के परिणाम घोषित, उम्मीदवार सिंपल स्टेप में देखें अपने रिजल्ट्स

रावत का इशारा भाजपा के वरिठ नेताओं लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और यशवंत सिन्हा की तरफ था। पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा अक्सर नरेन्द्र मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों की कड़ी आलोचना करते आए हैं।

 एग्जिट पोल को लेकर भाजपा का कांग्रेस पर तंज- देखते रहो और हैरान करेंगे चुनाव परिणाम

राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद अपने रोल के बारे में पूछे जाने पर सोनिया गांधी ने आज संसद भवन परिसर में पत्रकारों से कहा, 'मेरी भूमिका अब रिटायर होने की है।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.