UP: मेरठ में लगे विवादित होर्डिंग, 'कश्मीरियों यूपी छोड़ो वर्ना...!'

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के सबसे बड़े राज्यों में से एक यूपी में एक बेहद ही चौंकाने वाला नजारा देखने को मिला है। यहां विवादित पोस्टर लगाए गए हैं। मेरठ और दिल्ली-देहरादून हाईवे पर  विवादित होर्डिंग लगाए गए हैं। इन पर लिखा गया है कि कश्मीरियों उत्तर प्रदेश छोड़ो, वर्ना... ।

अखिलेश के ड्रीम प्रोजेक्ट पर योगी सरकार का हथौड़ा, एक्सप्रेसवे के जांच के लिए आदेश

ये होर्डिंग नवनिर्माण सेना की की ओर से लगाए गए हैं। खबर के मुताबिक नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित ने कहा है कि हम लोग राज्य में जम्मू एंड कश्मीर बैंक शाखाओं के आगे कैंप लगाकर लोंगो से अपील करेंगे कि इस बैंक में अपना अकाउंट बंद कर दें ताकि कश्मीरियों की फंडिग  बंद हो। 

इस्तीफा के बाद राहुल गांधी पर सवाल उठाना पड़ा महंगा,पार्टी से 6 साल के लिए मिला निकाला

अमित ने कहा है कि कश्मीरियों से कलाम, सलाम बंद करो, वे जल्द ही यूपी को छोड़ देंगे। उनके इस बयान और होर्डिंग ने विवाद उत्पन्ना कर दिया है।उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी तब सुर्खियों में आएं जब वे बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती की मुर्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में जेल गए। ऐसे में देखना होगा कि 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr