हरियाणा: देवीलाल के जन्दिन पर गूंजा SYL का मुद्दा, अगले साल दिल्ली में होगा बड़ा आंदोलन

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल के 104वें जन्मदिवस पर भिवानी में आयोजित सम्मान दिवस रैली में नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने ऐलान किया कि एस.वाई.एल. मुद्दे पर अगले वर्ष के शुरू में दिल्ली में बड़ी रैली की जाएगी।

इनैलो के राष्ट्रीय महासचिव अजय चौटाला ने भी केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि 3 वर्ष में जुमलों, झूठे वायदों व भावनाएं भड़काने के अलावा कुछ नहीं किया। एक अर्से बाद ऐसा मौका आया जब नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला व अजय चौटाला एक मंच पर नजर आए।

सरकार का RBI को आदेश- 500 के नोट की छपाई बंद, अब फोकस 200 के नोट पर

अभय ने कहा कि सी.एम. सिटी करनाल व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के क्षेत्र रोहतक में सियासी ताकत दिखाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल के गृह जिले में भीड़ जुटाकर विरोधियों के इस प्रचार पर विराम लगाया कि इनैलो का जनाधार कम हो रहा है।
आतंकी इधर आएंगे,हम उनको रीसीव करके ढ़ाई फुट जमीन के नीचे भेजते रहेंगे-बिपिन रावत

रैली में जनता दल यूनाइटेड के नेता व सांसद के.सी. त्यागी, सांसद दुष्यंत चौटाला, प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा, विधानसभा में इनैलो के उपनेता जसविंद्र संधू मौजूद थे। मंच संचालन इनैसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने किया। मंच पर अभय चौटाला के दोनों बेटे कर्ण व अर्जुन भी नजर आए। एस.वाई.एल. के मुद्दे पर कहा कि 10 नवम्बर को सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद इस मुद्दे पर इनैलो का संघर्ष जारी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr