‘लव जिहाद’ की बुकलेट पर करीना कपूर खान की फोटो, लिखा- लड़की पर नजर रखो

‘लव जिहाद’ की बुकलेट पर करीना कपूर खान की फोटो, लिखा- लड़की पर नजर रखो

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में चल रहे विवादित 'लव जिहाद' को लेकर एक और मामला सामने आया है। राजस्थान की राजधानी जयपुर में चल रहे आध्यात्मिक मेले में विश्व हिंदू परिषद (विहिप) और बजरंग दल के सदस्यों द्वारा एक बुकलेट बेची जा रही जिसमें हिंदू महिलाओं को मुस्लिमों से सावधान रहने, मुस्लिमों को गद्दार बताने, उन्हें राष्ट्र विरोधी और पाकिस्तानी कहने की अपील की गई है।

शशि थरूर ने उड़ाया मानुषी छिल्‍लर के नाम का मजाक, लोगों ने जमकर लगाई लताड़

दरअसल, दल के सदस्यों ने बुकलेट का नाम 'जिहाद और लव जिहाद.. हिंदू लड़कियां सावधान रहें' हैं। बुकेलट पांच रुपये में और फ्री में भी दी जा रही है। इसके मुख्य पृष्ठ पर करीना कपूर खान की तस्वीर छपी है।

किताब में लिखा गया है, 'हिंदू घरों में मुस्लिम लड़कों का आना, अलग कमरों में बैठ कर लड़की से गप्पे लगाना, अपने को हिंदू बताना, लाल कलावा हाथ में बांधना। माताजी-पिताजी कहकर सम्मानित करना, भाग-भागकर उनके घरों के काम हुए मां-बाप के दिल में श्रेष्ठता निर्माण करना। फिर आराम से घर आना-जाना। लड़की के साथ एकान्त में बैठना, प्यार मोहब्बत की बातें करते-करते वह उसी लड़के से विवाह करेगी इस जिद्द पर उतर आती है। मां-बाप तैयार नहीं हुए तो लड़कियां धर से भाग कर इस्लामिक रीति रिवाज से शादी कर मुस्लिम बन जाती है'।

सपा का बीजेपी पर तंज- हार के डर से पहली बार मुख्यमंत्री कर रहे निकाय चुनाव प्रचार

बुकलेट में आगे लिखा गया है, 'इस्लाम में दूसरों को मुस्लिम बनाना ये मजहब की सेवा है। लव-जिहाद का एक सशक्त हथियार है, यह तरीका मुगलों में एक हजार सालों से चला रखा है। इसके उदाहरण  सैफ अली खान, आमिर खान हैं जिन्होंने अपनी हिंदू पत्नियों को छोड़कर दूसरी हिंदू पत्नियों को फंसा लिया'।

बुकलेट में लव जिहाद को विहिप से संम्पर्क करने की भी अपील की गई है। वहीं, बुकलेट में लिखा गया है कि लव जिहाद का भूत उतारने के लिए तांत्रिक का भी इंतजाम किया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें