यदि आप सत्ता में आएगी तो पंजाब में किसी व्यापारी को बनाया जाएगा वित्त मंत्री : सिसोदिया 

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल) : आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मनीष सिसोदिया ने आज आरोप लगाया कि पंजाब की शिअद-भाजपा सरकार ने उद्योग को बर्बाद कर दिया है और वादा किया कि चार फरवरी के विधानसभा चुनाव के बाद उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर एक उद्योगपति को राज्य का वित्त मंत्री बनाया जाएगा। 

उन्होंने बटाला में व्यापारियों की एक सभा में कहा, ‘‘यदि आप चुनकर सत्ता में आयी तो नयी सरकार उद्योग को बढ़ावा देने के लिए किसी उद्योगपति या व्यापारी को वित्तमंत्री के रूप में मंत्रिमंडल में शामिल करेगी क्योंकि व्यापार प्रकाश सिंह बादल के शासन में बर्बाद हो गया है।’’

भगवंत मान और पंजाब डीजीपी के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंचा शिअद

बटाला एक प्रमुख औद्योगिक केंद्र है और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री अपनी पार्टी के प्रदेश संयोजक गुरप्रीत सिंह घुग्गी के पक्ष में प्रचार करने के लिए यहां आए हैं। घुग्गी बटाला से चुनाव लड़ रहे हैं।

सिसोदिया ने कहा, ‘‘हमने दिल्ली में इंसपेक्टर राज खत्म कर दिया है जिसके कारण व्यापार में वृद्धि हुई है जबकि पिछली कांग्रेस सरकार में नकारात्मक वृद्धि दर्ज की गयी थी। हम यहां भी ऐसा ही करेंगे।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें