Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट। 

पीएम मोदी, राहुल गांधी समेत इन नेताओं ने पूर्व PM इंदिरा गांधी को दी श्रद्धांजलि

 भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने याद किया और इंदिरा गांधी को उनकी 100वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को उनकी जयंती के मौके पर श्रद्धांजलि।

SC ने केंद्र सरकार से पाक समेत सभी विदेशी कैदियों की मांगी रिपोर्ट

उच्चतम न्यायालय ने केंद्र को सजा पूरी चुके पाकिस्तानी सहित सभी विदेशी कैदियों की ताजा स्थिति के बारे में रिपोर्ट देने को कहा है। न्यायमूर्ति एके सिकरी और न्यायमूर्ति अशोक भूषण की पीठ ने सरकार को शीर्ष न्यायालय के इस साल तीन मई को दिये गए आदेश के अनुपालन में चार सप्ताह के भीतर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा है।  

दिल का दौरा पड़ने से पूर्व PM प्रचंड के इकलौते बेटे प्रकाश का निधन

नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री और सीपीएन (माओवादी-केंद्र) प्रमुख प्रचंड के इकलौते बेटे प्रकाश दाहाल का दिल का दौरा पड़ने के कारण आज निधन हो गया। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि प्रकाश को आज सुबह थापाथली के नॉर्विक इंटरनेशनल अस्पताल ले जाया गया, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया।  

वीरभद्र आय से अधिक संपत्ति मामलाः LIC एजेंट चौहान ने मांगी अंतरिम जमानत

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की कथित रूप से संलिप्तता वाले धन शोधन के एक मामले में आरोपी एलआईसी एजेंट आनंद चौहान ने अंतरिम जमानत के लिए यहां की एक विशेष अदालत का रुख किया है।चौहान की ओर से दाखिल याचिका में भतीजी के विवाह में शामिल होने की अनुमति मांगी गई है।  

Birthday Special: इन Pics को देख आप भी हो जाएंगे सुष्मिता की खूबसूरती के कायल

जिंदादिल बंगाली ब्यूटी सुष्मिता सेन आज 42 साल की हो गई हैं। 42 साल की उम्र में भी वो बेहद खूबसूरत दिखती हैं। कहते हैं की जो औरत जानती है कि वो क्या है हमेशा निडर होकर जीती है। वही अपने आप में सबसे ज्यादा खूबसूरत होती है। सुष्मिता सेन इसी का प्रतीक हैं। महिलाएं या तो निर्धारित लिंग भूमिका निभाती हैं और मानदंडों को मानती हैं या फिर इन सबको पीछे छोड़कर अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें