Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

UP के चित्रकूट में रेल हादसा, पटरी से उतरी ट्रेन 3 की मौत

UP के चित्रकूट मानिकपुर में वास्को डि गामा एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है।  शुरुआती जानकारी के मुताबिक, ट्रेन के 13 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। ट्रेन गोवा के मडगांव स्टेशन से चलकर पटना जा रही थी। हादसा रेलवे ट्रैक के टूटने की वजह से हुआ है।

राहुल गांधी फिर चले गुजरात की ओर, आज पोरबंदर में मछुआरों से करेंगे मुलाकात

गुजरात विधानसभा चुनाव के चलते देश की दो बड़ी पार्टियों के बीच कड़े मुकाबला होने वाला है। इसंमें दोनों ही पार्टियां सत्ता हासिल करने की कोशिशों में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहतीं। इसी के तहत आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात का चौथा दौरा शुरू कर रहे हैं।

व्यापमं घोटालाः देर रात सुनवाई के बाद 3 मेडिकल कॉलेज डायरेक्टर की बेल खारिज

मध्यप्रदेश में हुए व्यापमं घोटाले में सीबीआई ने 592 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इसमें वे चार अधिकारी भी शामिल हैं जो साल 2012 में प्री मेडिकल टेस्ट परीक्षा में भागीदारी निभा रहे थे। सीबीआई ने गुरुवार को 592 आरोपियों के खिलाफ 1500 पन्नों की चार्जशीट भी पेश की।

जापान में महसूस किया गया 5.6 तीव्रता का भूकंप, सुनामी का खतरा नहीं

जापान एक बार फिर से भूकंप की चपेट में आया है। शुक्रवार यानी आज के दिन जापान में 5.6 तीव्रता का भूकंप महसूस किया गया। हालांकि सुनामी की चेतावनी जारी नहीं की गई है। इससे पहले भी जापान के होक्काइदो प्रांत में रिक्टर पैमाने पर 5.1 तीव्रता के हिसाब से भूकंप के झटके महसूस किए गए थे।   

गुजरात चुनाव: एक और कांग्रेसी नेता बीजेपी में हुए शामिल, हार्दिक को लगा झटका

गोधरा से पांच बार विधायक रहे सीके राउलजी ने गुरुवार (23 नवंबर) को गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन किया लेकिन इस बार उन्होंने भारतीय जनता पार्टी से पर्चा भरा। उनके इस फैसले से स्थानीय मुस्लिम मतदाता भ्रम की स्थिति में हैं। गोधरा के करीब ढाई लाख वोटरों में लगभग 20-25 प्रतिशत मुसलमान हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें