News Bulletin - सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, दिन भर की बड़ी खबरें

Navodayatimes

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

तमिलनाडु: पन्नीरसेल्वम की शर्तों के बाद पलानीस्वामी गुट में सुगबुगाहट शुरू

ओ पन्नीरसेल्वम गुट की विलय वार्ता के लिए पार्टी महासचिव वी के शशिकला और उप महासचिव टीटीवी दिनाकरन को औपचारिक तौर पर पार्टी से निकालने की शर्त रखने के एक दिन बाद मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी के नेतृत्व में अन्ना द्रमुक के अम्मा धड़े में विचार विमर्श का दौर शुरू हो गया है। (विस्तार से पढ़ें)

पैनकार्ड के लिए आधार को अनिवार्य बनाने पर SC ने केंद्र से पूछे सवाल

उच्चतम न्यायालय ने पैन कार्ड बनवाने के लिए आधार को अनिवार्य बनाने के मुद्दे पर केंद्र से सवाल पूछा है। अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने केंद्र का पक्ष रखते हुए न्यायमूर्ति ए के सीकरी की अध्यक्षता वाली पीठ से कहा कि यह पाया गया है कि लोग ऐसे पैन कार्डों की जानकारी दे रहे थे। (विस्तार से पढ़ें)

चीन की सरकारी मीडिया ने कहा- भारत को दलाई लामा कार्ड की चुकानी होगी भारी कीमत

चीन की सरकारी मीडिया ने बीजिंग द्वारा अरुणाचल प्रदेश के छह स्थानों का नाम रखने पर भारत की प्रतिक्रिया को ‘बेतुका’ कहकर खारिज करते हुए चेताया है कि अगर भारत ने दलाई लामा का ‘तुच्छ खेल’ खेलना जारी रखा तो उसे ‘बहुत भारी’ कीमत चुकानी होगी। (विस्तार से पढ़ें)

MCD चुनाव से पहले केजरीवाल को HC से बड़ा झटका, जानें पूरा मामला

एमसीडी चुनाव से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने केजरीवाल की उस याचिका को खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने एमसीडी चुनाव में VVPAT (वोटर वेरीफाइड पेपर ऑडिट ट्रेल) मशीन का इस्तेमाल करने की मांग  की थी। (विस्तार से पढ़ें)

IPL-10: 'गंभीर' वार से हार का बदला लेने उतरेगी रैना की सेना

इंडियन प्रीमियर लीग के दसवें सीजन में आज गंभीर और रैना की टीम का आपस में मुकाबला होगा। (विस्तार से पढ़ें)

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें