News Bulletin : सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, दिन भर की बड़ी खबरें

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

पीएम मोदी, Paytm संस्थापक ‘टाइम’ के प्रभावशाली लोगों की सूची में शामिल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पेटीएम के संस्थापक विजय शंकर शर्मा को टाइम पत्रिका की इस साल के लिए जारी ‘दुनिया के 100 सर्वाधिक प्रभावशाली लोगों ’ की सालाना सूची में जगह मिली है। इस सूची में सिर्फ दो भारतीय ही शामिल हैं। पत्रिका ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और ब्रिटिश प्रधानमंत्री टेरेसा मे को भी अपनी सूची में जगह दी है। 

बाबरी फैसले में फंसे नेताओं ने की मुरली मनोहर जोशी के घर बैठक

बाबरी मस्जिद में फंसे नेताओं कीे माथे शिकन वक्त के साथ दिखाई देने लगी है। कोर्ट की तलवाल लटकने के बाद से बीजेपी के सीनियर नेताओं की चहलकदमी बढ़ी हुई है। इसी कड़ी में बाबरी केस से जुड़े नेता आज एक बार फिर एक साथ एक मेज पर बैठे। मुरली मनोहर जोशी के घर कई नेता पहुंचे    

सोनू निगम पर फिर बोले मौलवी, कहा- उन्हें भारत छोड़ देना चाहिए

मौलवी सैयद शा अतीफ अली अल कादरी ने आज दावा किया कि बॉलीवुड गायक सोनू निगम ने धर्मस्थलों पर लाउडस्पीकरों के इस्तेमाल को लेकर अपनी टिप्पणी से संविधान का अनादर किया है और उन्हें देश छोडऩे के बारे में विचार करना चाहिए।

दिल्ली: 23 अप्रैल को सुबह 4 बजे से दौड़ेगी मेट्रो

नगर निगम चुनाव के लिये आगामी 23 अप्रैल को होने वाले मतदान के दिन दिल्ली मेट्रो ने मतदाताओं और मतदानकर्मियों की सहूलियत के लिये अतिरिक्त सेवा मुहैया कराने की पहल की है। इसके तहत रविवार को मेट्रो सेवा सुबह 4 बजे से शुरू हो जायेगी। डीएमआरसी की ओर से प्राप्त जानकारी के मुताबिक सामान्य दिनों में रोजाना सुबह छह बजे शुरू होने वाली मेट्रो सेवा रविवार को मतदान के मद्देनजर सुबह 4 बजे से शुरू हो जायेगी।

IPL 2017 : अमला के शानदार शतक से पंजाब ने मुंबई के सामने रखा 199 का टारगेट

आईपीएल 10 के संस्करण में आज का मैच पंजाब और मुंबई के बीच खेला जा रहा है। ये मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब ने 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए। पंजाब की ओर से हाशिम अमला ने नाबाद 103 रन की पारी खेली।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें