News Bulletin : सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

सिविल सेवा कार्यक्रम में देर से पहुंचे अधिकारी, राजनाथ सिंह ने लगा दी क्लास

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने लेटलतीफी के शिकार अधिकारियों को लताड़ लगाते हुये उन्हें समय का पाबंद रहने की सख्त हिदायत दी है। सिविल सेवा दिवस के अवसर पर आज आयोजित समारोह में अधिकारियों के देर से पहुंचने पर सिंह ने नाराजगी जताते हुये इस प्रवृत्ति पर गंभीर चिंता जतायी। 

झांसी में बोले सीएम योगी, जनता से किए वादे पूरे किए जाएंगे

सीएम योगी आदित्यनाथ आज बुंदेलखंड के दौरे पर हैं। यहां पहुंचे योगी ने किसानों की सुध ली और अधिकारियों को फटकार लगाते हुए किसानों के मौत के कारण पूछें। झांसी में उन्होने एक कार्यक्रम को भी संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी ने कई अहम मुद्दों पर भी चर्चा की।

पानामा केस: इमरान खान ने शरीफ के इस्तीफे की मांग की

पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ प्रमुख इमरान खान ने आज प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के इस्तीफे की मांग की। दरअसल, सुप्रीम कोर्ट की एक पीठ ने कहा है कि भ्रष्टाचार के मामले में उन्हें पद से हटाने के लिए सबूत अपर्याप्त हैं। खान ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, मैं इस बात की मांग करता हूं कि शरीफ को फौरन इस्तीफा देना चाहिए क्योंकि उन्होंने देश में शासन करने का नैतिक आधार खो दिया है। 

CBSE का निर्देश, स्कूल में अब नहीं बेची जाएेंगी किताबें-यूनिफॉर्म

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने स्कूलों की मनमानी रोकने के लिए एक कड़ा निर्देश जारी किया है। इस जारी होने के साथ ही अब स्कूल कैंपस में टेक्स्ट बुक्स, स्टेशनरी समेत अन्य किसी भी चीज को नहीं बेच सकेंगे। साथ ही बोर्ड ने कहा कि किसी चयनित विक्रेता से स्कूल कॉपी-किताबें खरीदने के लिए भी बच्चों को मजबूर नहीं करेंगे।

दिल्ली: डेंगू के 4 और मलेरिया के 30 मामले पाए गए, मचा हड़कंप

सीजन की शुरूआती दौर में ही दिल्ली में इस बार डेंगू के चार मामले सामने आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया हैं। अधिकारियों के मुताबिक उम्मीद से पहले डेंगू की दस्तक हैरानी भरा हैं। बताया जाता है कि 2 मरीजों में डेंगू की पुष्टि निजी अस्पतालों ने की है। जबकि जिला अस्पताल में आए 2 मरीजों को संदिग्ध की श्रेणी में रखा गया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें