बागपत मेें मौलवियों की पिटाई, चीन से आजादी नहीं तिब्बत, पढ़ें दिनभर की 10 बड़ी खबरें

बागपत मेें मौलवियों की पिटाई, चीन से आजादी नहीं तिब्बत, पढ़ें दिनभर की 10 बड़ी खबरें

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सियासी गलियारे से लेकर फिल्मी जगत, खेल-कूद से लेकर टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में आज कई बड़ी घटनाएं घटी। भाग-दौड़ भरी जिंदगी में आपसे छूट गई हैं ये खबरें तो क्लिक कर पढ़ें यहां।

यूपी के बागपत मेें ट्रेन के भीतर तीन मौलवियों की पिटाई, बाहर फेंकने का आरोप

बागपत कोतवाली क्षेत्र में कुछ अज्ञात लोगों ने चलती ट्रेन में तीन मौलवियों की कथित तौर पर पिटाई की। पुलिस अधीक्षक (बागपत) जय प्रकाश सिंह ने आज सुबह घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कल रात दिल्ली से तीन मौलवी पैसेंजर ट्रेन से अपने गांव बागपत लौट रहे थे।

प्रद्युम्न मर्डर केस: जेल से रिहा हुए अशोक की हालत गंभीर, गांव वालों ने इकट्ठा किया चंदा

 प्रद्युम्न मर्डर केस में गिरफ्तार बस कंडक्टर अशोक कुमार 76 दिनों तक हिरासत में रहने के बाद अपने घर पहुंचा है। लेकिन फिलहाल उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि उसे 104 डिग्री बुखार है।Navodayatimes

MEA की गुजारिश, कुलभूषण से मिलने जा रही मां-पत्नी की सुरक्षा की गारंटी दे पाक

पाकिस्तान की एक सैन्य अदालत ने अप्रैल में 46 वर्षीय जाधव को जासूसी और आतंकी गतिविधियों में कथित तौर पर शामिल होने के आरोप में मौत की सजा सुनाई थी।

चीन से स्वतंत्रता नहीं, विकास चाहता है तिब्बत: दलाई लामा

तिब्बती आध्यात्मिक नेता दलाई लामा ने आज यहां कहा कि तिब्बत चीन से स्वतंत्रता नहीं चाहता बल्कि ज्यादा विकास चाहता है। दलाई लामा ने कहा कि चीन और तिब्बत के बीच करीबी संबंध रहे हैं।

EPFO ने दिया पेंशनधारियों को झटका, बढ़ाकर पेंशन देने से किया इनकार

इग्जेम्प्ट संगठनों के कर्मचारियों को एम्प्लाइज प्रॉविडेंट फंड ऑर्गनाइजेशन (EPFO) ने बड़ा झटका दिया है। ईपीएफओ संगठन ने छूट प्राप्त संगठनों के कर्मचारियों को पेंशन देने से इनकार कर दिया है।

दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले तैयारी के लिए समय नहीं मिलने से कोहली निराश

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने स्वीकार किया कि दक्षिण अफ्रीका दौरे की तैयारी के लिये अधिक समय नहीं होने के कारण टीम प्रबंधन के पास श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा सीरीज के लिये उछालभरी पिचें बनाने का अनुरोध करने के सिवाय कोई चारा नहीं था।Navodayatimes

सोशल मीडिया पर छाई पूर्व मिस इंडिया की बेटी, बॉलीवुड में करेगी एंट्री

पूर्व मिस इंडिया रही पूनम ढिल्लों की बेटी की तस्वीर आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। पूनम की बेटी पालोमा ढिल्लों सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय है।

इस वजह से ऋषि सोशल मीडिया पर बने हंसी के पात्र, लोगों ने कहा- सुबह ही लगा ली क्या?

 ऋषि कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा कह देते है कि उन्हें लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ता है। हाल ही में ऋषि तब सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने एक महिला को पर्सनल मैसेज करके भला बुरा कहा था। अब वह 'फिरंगी' को कपिल शर्मा की पहली फिल्म बताकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

UK में 'पद्मावती' को Clean Chit, निर्माता बोले- भारत में फिल्म को दें मंजूरी फिर होगी कहीं रिलीज

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को भारत में काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है।  जहां एक तरफ फिल्म को BBFC (ब्रिटिस बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफेकेशन) ने बिना किसी कट के पास कर दिया Navodayatimes

3 फीट की ये मॉडल है सबकी चहेती, अच्छे-अच्छे ब्रांड करवाते हैं शूट

 मॉडलिंग के बारे में लोगों के मन में धारणा है कि जो भी मॉडल कैमरे के सामने आए वो सुंदर हो और उसकी अच्छी हाईट हो। मॉडल का खूबसूरत होना सबसे ज्यादा अनिवार्य माना जाता है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें