पाकिस्तानः नवाज शरीफ ने  दिया कटास राज मंदिर के नवीनीकरण का आदेश

Navodayatimesइस्लामाबाद। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने आज कहा कि पाकिस्तान को जल्द ही एक ‘अल्पसंख्यकों के अनुकूल देश’ के तौर पर स्वीकार्यता मिलेगी । उन्होंने हिंदुओं के बहुत ही प्राचीन पवित्र स्थल कटास राज मंदिर परिसर के नवीनीकरण का आदेश दिया।

विदाई भाषण में ओबामा ने कुछ यूं कि मिशेल की तारीफ, भर आईं सबकी आंखें

 शरीफ ने चकवल में कटास राज मंदिर परिसर में कहा कि पाकिस्तान ऐसी नीतियों पर अमल कर रहा है जिससे उसकी एक अल्पसंख्यकों के अनुकूल और सभी धर्मों के लोगों के लिए समान अधिकारों वाले देश के तौर पर पहचान स्थापित होगी।

पंजाब: CM प्रकाश सिंह बादल पर फेंका गया जूता, चश्मा टूटा

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘वह दिन दूर नहीं जब पाकिस्तान की पहचान अल्पसंख्यकों के अनुकूल देश की होगी। यह उनकी सरकार की ओर से अल्पसंख्यकों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए उठाए जा रहे कदमों की वजह से हो रहा है।’

जन वेदना सम्मेलन में राहुल गांधी ने पीएम मोदी की नकल उतारी, कहा- मितरो...

शरीफ ने कहा कि उन्होंने सरकारी अधिकारियों को कहा है कि वे अल्पसंख्यक श्रद्धालुओं की मेजबानी करने और उनके धार्मिक स्थलों की रक्षा एवं विस्तार करने के लिए प्रयास करने में कोई कोताही नहीं बरतें। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ मुसलमानों के नहीं, बल्कि सबके प्रधानमंत्री हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr