तमिलनाडु: पन्नीरसेल्वम की शर्तों के बाद पलानीस्वामी गुट में सुगबुगाहट शुरू

Navodayatimes

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ओ पन्नीरसेल्वम गुट की विलय वार्ता के लिए पार्टी महासचिव वी के शशिकला और उप महासचिव टीटीवी दिनाकरन को औपचारिक तौर पर पार्टी से निकालने की शर्त रखने के एक दिन बाद मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी के नेतृत्व में अन्ना द्रमुक के अम्मा धड़े में विचार विमर्श का दौर शुरू हो गया है।

पलानीस्वामी के साथ उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी डी जयकुमार, सी वी षणमुगम, एस पी वेलुमणि, राज्यसभा सांसद आर वैथिलिंगम पार्टी मुख्यालय पर एकत्रित हुए। विलय वार्ता के लिए अपना रूख कड़ा करते हुए पन्नीरसेल्वम गुट ने कल मांग की थी कि पलानीस्वामी के नेतृत्व वाला धड़ा शशिकला और दिनाकरन के अलावा उनके परिवार के 30 अन्य सदस्यों को पार्टी से औपचारिक तौर पर बर्खास्त करें।

तमिलनाडु: मुख्यमंत्री पलानीस्वामी की पहली कैबिनेट बैठक

दिनाकरन के खिलाफ इस सप्ताह मंत्रिमंडल की बगावत के बाद उन्होंने कहा था कि वह पार्टी के हित के लिए पद छोड़ रहे हैं। पन्नीरसेल्वम धड़े के एक शीर्ष नेता केपी मुनासामी ने कल कहा था कि पहली मांग शशिकला और दिनाकरन का इस्तीफा लेने और बाद में उनके परिवार के 30 अन्य सदस्यों के साथ उन्हें औपचारिक तौर परनिष्कासित करना है।
   
पन्नीरसेल्वम गुट ने गत वर्ष पांच दिसंबर को जिन परिस्थितियों में पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का निधन हुआ, उसकी सीबीआई जांच की भी मांग की है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें