Tuesday, Jan 23, 2018

Quantico 3 के लिए न्यू यॉर्क में निराले अंदाज में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, देंखे फोटो

  • Updated on 1/12/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड से हॉलीवुड का रुख करने वाली हीरोइन प्रियंका चोपड़ा अब अमेरिकी टीवी सीरियल 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन के लिए न्यूयॉर्क पहुंच गई हैं। यहां उन्होंने बाकायदा सीरियल की शूटिंग भी शुरू कर दी है। जिसके कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर हलचल मचा रही हैं।

'पद्मावत' पर गुजरात के सीएम रूपाणी ने सेंसर बोर्ड की हरी झंडी के बाजवूद हाथ खड़े किए 

Navodayatimes

प्रियंका न्यू ईयर के मौके पर भारत आईं थीं और अब वापस 'क्वांटिको' के अगले सीजन के लिए जुट गई हैं। खास बात यह है कि वह अपने चाहने वालों को इस शो की शूटिंग के बारे में कुछ खास जानकारियां भी शेयर कर रही हैं। 

रिलीज से पहले राजस्थान हाईकोर्ट के जज देखेंगे भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत'

उन्होंने ट्विटर पर शो का एक पोस्टर शेयर किया था। साथ ही लिखा- 'एलेक्स पेरिश इज बैक विद 'क्वांटिको सीजन 3'। इसमें वह आगे लिखती हैं- मैं लौट आई हूं। आप लोगों से इसे शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती। 26 अप्रैल 'क्वांटिको' सीजन 3.... एलेक्स पेरिश की वापसी।'

Navodayatimes

तो क्या बिटकॉइन के तर्ज पर क्रिप्टोकरंसी जियो कॉइन तैयार कर रहे हैं मुकेश अंबानी?

इसके अलावा शो में अन्य अभिनेत्री मार्ली मैटिन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से प्रियंका के साथ फोटो शेयर किया है। दोनों ही लाल रंग के लिबास में कहर ढाह रही हैं। लेकिन, सेट पर प्रियंका चोपड़ा का चश्मे वाला लुक तो देखने लायक है।

Navodayatimes

'केसरी' में परिणीति चोपड़ा को अक्षय की हीरोइन बनाकर बुरे फंसे करन जौहर, सुननी पड़ी खरी-खोटी

दरअसल, सीरियल में प्रियंका चोपड़ा फिर से एफबीआई एजेंट एलेक्स पेरिश के किरदार में नजर आएंगी। प्रियंका की आखिरी बॉलीवुड फिल्म प्रकाश झा के निर्देशन में बनी 'जय गंगाजल' थी। हालांकि इस दौरान वह अपने प्रोड्क्शन हाउस के बैनर तले कुछ रिजनल फिल्मों के निर्माण से भी जुड़ी रहीं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.