IPL 2017: धोनी के बल्ले से कब होगी रनों की बरसात, फैंन को है इंतजार

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। आईपीएल 10 में अब तक एम एस धोनी के बल्ले से वो रन नहीं निकले हैं जिनका सभी को इंतजार है। ऐसे मे कल वाले मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट की टीम कल जब इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में गत चैम्पियन सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी तो उसकी निगाहें महेंद्र सिंह धोनी के फार्म में वापसी करने पर लगी होगी। 

IPL-10 : श्रद्धा कपूर को सुनसान आईलैंड पर ले जाना चाहता है ये भारतीय क्रिकेटर

पिछले पांच मैचों में अभी तक चार अंक लेकर  सातवें स्थान पर बनी हुई है।  पुणे को लगातार शिकस्त का सामना करना पड़ा लेकिन स्टीव स्मिथ के खिलाडिय़ों ने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ हार की लय तोड़ी और टीम अब इसी लय को कल के मैच में जारी रखने के लिये बेताब होगी। 

ऐसे में धोनी को खेल के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर में से एक माना जाता है और उनकी पूर्व टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये उनका प्रदर्शन हमेशा काफी अहम रहा है, जिसने 2010 और 2011 सत्र में खिताब अपने नाम किये थे। पुणे की टीम उम्मीद करेगी कि वह अपनी पुरानी फार्म में लौट आयें। 

बिहार में शराबबंदी का बड़ा असर, सड़क दुर्घटना में 60 फीसदी की कमी

वहीं, पुणे की बल्लेबाजी अभी तक कप्तान स्मिथ और अजिंक्य रहाणे के इर्द गिर्द रही है जो उनके सर्वश्रेष्ठ रन जुटाने वाले खिलाड़ी हैं। पिछले मैच के बाद स्मिथ ने अपनी पत्नी और बच्चे के साथ दुबई के छह दिवसीय संक्षिप्त दौरे पर जाने का फैसला किया और इस ब्रेक से यह आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी तरोताजा हो जाना चाहिए जिसकी फार्म टीम के लिये काफी अहम है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें