Tuesday, Jan 23, 2018

SC के जजों ने उठाए न्यायपालिक पर सवाल,कांग्रेस का केंद्र पर निशाना, पढ़ें दिनभर की 10 बड़ी खबरें

  • Updated on 1/12/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सियासी गलियारे से लेकर फिल्मी जगत, खेल-कूद से लेकर टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में आज कई बड़ी घटनाएं घटी।भाग-दौड़ भरी जिंदगी में आपसे छूट गई हैं ये खबरें तो क्लिक कर पढ़ें यहां।

सुप्रीम कोर्ट के जजों ने पहली बार PC कर SC प्रशासन पर उठाए सवाल, कहा- CJI नहीं सुनते

जे. चेलमेश्वर समेत सुप्रीम कोर्ट के 4 जजों ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर सुप्रीम कोर्ट प्रशासन को लेकर निराशा जताई। उन्होंने कहा कि किसी देश के लोकतंत्र के लिए जजों की स्वतंत्रता जरूरी है, ऐसे में लोकतंत्र सरवाइव नहीं कर पाएगा

 SC विवाद: डी राजा के बाद राहुल ने मिलाए जजों के सुर में सुर, कहा- मामले की हो जांच

जे. चेलमेश्वर समेत सुप्रीम कोर्ट के 4 जजों के प्रेस वार्ता के बाद बयानबाजी का सिलसिला जारी है। तो वहीं दूसरी तरफ सियायस भी गरमा गई है। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने घर पर बैठक की। इसमें कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील सलमान खुर्शीद, मनीष तिवारी, कपिल सिब्बल, विवेक तन्खा और पी. चिदंबरम समेत कई लोग मौजूद रहे।

कल तक आपसी मतभेद सुलझा लेंगे SC के जज- अटर्नी जनरल

न्यायपालिका की कार्य प्रणाली पर सवाल उठने के बाद चौतरफा बयानबाजी जारी है।सुप्रीम कोर्ट के 4 सबसे वरिष्ठ जजों द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीजेआई दीपक मिश्रा की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाने के अभूतपूर्व कदम पर अटर्नी जनरल के.के. वेणुगोपाल ने उम्मीद जताई है कि शनिवार तक विवाद खत्म हो जाएगा।

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में विकास बराला जेल से आया बाहर, वर्णिका कुंडू बोलीं- अभी कुछ नहीं कहूंगी

हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आ गया है। गुरुवार को ही पंजाब और हरियाणा कोर्ट से विकास को जमानत मिली थी। विकास पिछले 5 महीनों से जेल में बंद था। 

रहाणे के बचाव में उतरे कोहली ,कहा - जो लोग रहाणे को बाहर चाहते थे अब टीम में चाहते हैं

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से अजिंक्य रहाणे को बाहर रखने के फैसले पर सवाल उठाने वाले आलोचकों पर ताना कसते हुए कहा कि जो उनके उप कप्तान को टीम से बाहर चाहते थे अब वे ही उनकी वापसी के लिये हो हल्ला मचा रहे हैं।

रिलीज से पहले राजस्थान हाईकोर्ट के जज देखेंगे भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत'

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावत' को लेकर राजस्थान में कुछ ज्यादा ही बवाल मचा हुआ है। राजपूत समाज की करणी सेना ने तो इसे किसी भी सूरत में रिलीज नहीं करने की चेतावनी तक दे डाली है। उधर, राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार ने भी फिल्म को लेकर अपने हाथ खड़े कर दिए हैं।

Video: एजाज खान ने BJP मेयर को दिए करारे जवाब, CM केजरीवाल और PM को बताया...

अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले बॉलावुड एक्टर एजाज खान का एक वीडिया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो एक बीजेपी की महिला मेयर के साथ डिबेट करते दिख रहे है।

बिटकॉइन के तर्ज पर जियो कॉइन तैयार कर रहे हैं मुकेश अंबानी, बेटे आकाश को सौंपी जिम्मेदारी!

देश की सबसे अमीर हस्ती मुकेश अंबानी अब बिटकॉइन की तर्ज अपनी ही क्रिप्टोकरंसी तैयार करने में जुटे हैं। इसके लिए उन्होंने बाकायदा अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी को लगाया है। आकाश अंबानी की निगरानी में 50 एक्सपर्ट दिन-रात एक किए हुए हैं। 

देश के इस शहर में रोज होते हैं 5 से ज्यादा दुष्कर्म, अमेरिका ने भी जताई चिंता

भारत में हर दिन बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं को देखते हुए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने देश की महिलाओं को सचेत करते हुए भारत यात्रा के दौरान सावधानी बरतने के लिए कहा है।

लाल मिर्च के ढेर में चूहों की उछल-कूद कैमरे में कैद, देखें VIRAL वीडियो

खाने में लाल मिर्च का भारत के हर प्रांत में होता है। भारतीय खाना अपने तीखेपन के कारण कई देशों में मशहूर भी है। लेकिन सोशल मीडिया पर छाए इस लाल मिर्च के वीडियो को देखकर अब लोग इसे खाने से पहले कई बार सोचेंगे। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.