तौलिया लपेटकर  मनीष पांडे ने काटा बर्थडे केक, धोनी ने लूटी महफिल

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार दूसरी जीत के बाद भारतीय टीम की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। पांच मैचों की सीरीज में भारत ने पहले से ही 2-0 से बढ़त बना ली है। विराट कोहली तो सेलिब्रेशन के मूड में लगभग हर समय रहते है लेगकिन कल मौका भी था और दस्तूर भी।

तीसरा ODI कल: सीरीज जीतने के साथ इस रिकार्ड पर होगी टीम इंडिया की निगाहें

मौका दो कारण से जश्न मनाने का था।एक तो टीम ने कोलकाता वनडे जीत लिया था और दूसरा विराट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज मनीष पांडे की सर्प्राइज़ बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था। वैसे तो मनीष पांडे का 10 सितंबर को जन्मदिन था लेकिन किसी कारणवश उनका उस समय जन्मदिन टीम इंडिया सेलिब्रेट नहीं कर पाई थी।

विराट कोहली ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्ताग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो कि बीसीसीआई द्वारा बनाया गया है, जिसमें सभी खिलाड़ी मनीष पांडे को केक से नहलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो की एक सबसे खास बात यह रही कि इसमें महेंद्र सिंह धोनी ने अपने रिएक्शन से सबका दिल जीत लिया।

 

Wishing a very #heppybirthday #manishpandey

A post shared by Virat Kohli (@champ.virat.kohli) on Sep 21, 2017 at 9:44pm PDT

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr