पेरिस में बंदूकधारी की गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी की मौत, ISIS ने ली जिम्मेदारी

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल।  फ्रांस की राजधानी पेरिस में गुरुवार रात एक बंदूकधारी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी है। इस आतंकी हमले में एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई। वहीं, इस घटना में दो जवान घायल हो गए हैं।

दिल्ली महिला कांग्रेस अध्यक्ष का इस्तीफा, कहा- राहुल पार्टी प्रेसिडेंट बने तो होगा डिजास्टर

इस घटना की जिम्मेदारी आतंकी संगठन आईएसआईएस ली है। फ्रांस में होने जा रहे राष्ट्रपति चुनाव से ऐन पहले पेरिस के चैम्स-एलीसीस शॉपिंग डिस्ट्रिक्ट में गुरुवार की शाम को एक शख्‍स की गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी की मौत हो। फ्रांस के गृह मंत्री ने घटना की जानकारी देते हुए कहा है कि पुलिस की जवाबी गोलीबारी में हमलावर को मार गिराया गया है।

धोनी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, धार्मिक भावनाएं भड़काने के मामले में केस रद्द

पुलिस पर हमले के बाद जब हमलावर ने भागने की कोशिश की तो उस पर अटैक किया गया थी। खबर के मुताहिक रात में करीब नौ बजे हमलावर ने फायरिंग शुरू की थी। इस  हमले के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई है। तमाम सुरक्षाबलों को मौके पर बुला लिया गया। वहीं, फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वां ओलां ने देशवासियों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr