देश विरोधियों पर भड़के गंभीर, कहा-जो आजादी चाहते हैं वो यहां से चल जाएं

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो कश्मीर में अर्धसैनिक बल के जवानों के साथ हुई बदसलूकी का है।

फिर इश्क में डूबे विराट कोहली, बेंगलुरु मिलने पहुंची अनुष्का

जवानों के साथ कश्मीरी युवाओं द्वारा इस तरह की बदसलूकी करने पर क्रिकेटर गौतम गंभीर का गुस्सा फूटा है। गौतम ने ट्वीटर पर ट्वीट करके कड़ी आलोचना की है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा है कि  जो भी आजादी की मांग कर रहे हैं, वह यहां से चले जाएं, कश्मीर हमारा है।

गंभीर ने लिखा कि कश्मीर बिलोंग्स टू अस के साथ हैशटैग भी किया है। गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हमारे सेना के जवानों को मारे एक-एक थप्पड़ के बदले 100 जिहादी मारे जाएंगे, जो भी आजादी चाहते हैं, वे यहां से चले जाएं। कश्मीर हमारा है।

IPL-10: जीत दर्ज करने उतरेगी कोलकाता-पंजाब

इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया और लिखा कि भारत विरोधी भूल गए हैं कि हमारा झंडे के तीन रंगों का क्या अर्थ है। केसरिया- हमारे क्रोध की आग है, सफेद- जिहादियों के लिए कफन, हरा- आतंक के खिलाफ द्वेष है।'गौतम के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। गौतम गंभीर  इन दिनों आईपीएल में बिजी है और उन्होंने जवानों के साथ हुए दुर्व्यवहार पर इस तरह का व्यवहार पेश किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें