जियो प्राइम लेने का आखिरी दिन आज, ये होगा यूजर्स पर असर

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। रिलायंस जियो यूजर्स को बता दें कि उनके लिए प्राइम मेंबरशिप लेने के लिए आज यानि 15 अप्रैल आखिरी दिन है। बता दें कि रिलायंस ने जियो यूजर्स को प्राइम मेंबरशिप लेने के लिए 31 मार्च तक का समय दिया था।

SBI समेत कई सरकारी बैंकों ने उठाए UPI की सिक्योरिटी पर सवाल

हालांकि, कंपनी ने इस तारिख को 15 दिनों के लिए बढ़ा दिया था। तो आइए जानते हैं कि 15 अप्रैल के बाद जियो की सर्विसेज किस तरह से बदल जाएंगी।

15 अप्रैल के बाद खत्म होंगी फ्री सेवाएं

जैसा कि सभी जानते हैं कि रिलायंस जियो जब मार्केट में फ्री सर्विसेज लेकर आया तो इससे टेलिकॉम इंडस्ट्री में तहलका मच गया था। हालांकि फ्री सेवाएं लेने के लिए आज आखिरी दिना है और कल यानि 16 अप्रैल से जियो की सेवाएं लेने के लिए यूजर्स को टैरिफ प्लान लेना होगा।

कंपनी की 'धन धना धन' स्कीम

कंपनी ने इसी हफ्ते यूजर्स को लुभाने के लिए 'धन धना धन' स्कीम को लॉन्च किया था। इस स्किम के तहत कंपनी यूजर्स को 408 रुपए (309+99) में 84 जीबी (1 जीबी रोज) तीन महीने के लिए और 509 रुपए में 84 जीबी (2 जीबी रोज) तीन महीने के लिए डेटा दे रही है। इस स्किम को सब्सक्राइब करने के लिए भी आज आखिरी दिन है।

सेलेब्रिटी एन्डॉर्समेंट के लिए नई गाइडलाइंस जारी

जियो प्राइम लेने वाले ग्राहकों के लिए परेशानी नहीं

जियो प्राइम की मेंबरशिप ले 303 रुपए या उससे अधिक का रिचार्ज करा चुके यूजर्स को तीन महीने तक परेशान होने की जरूरत नहीं है। जियो प्राइम मेंबर्स की अगली बिलिंग साइकल जुलाई से शुरू होगी।

जिन यूजर्स ने नहीं ली जियो प्राइम मेंबर

अगर आपने 99 रुपए में जियो प्राइम की मेंबरशिप नहीं ली है तो आपको नए टैरिफ प्लान लेने होंगे। 408 रुपए में 84 दिनों के लिए रोज 1 जीबी और 608 रुपए में 84 दिनों के लिए रोज 2 जीबी डेटा मिलेगा।

वॉइस कॉल रहेगी फ्री

जियो सर्विस को लॉन्च करते हुए कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी ने घोषणा की थी कि देश भर में कहीं भी किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग फ्री होगी। इसके साथ ही रोमिंग भी फ्री बनी रहेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr