इस मॉडल की पतली कमर पर फिसल जाएगा आपका दिल!

इस मॉडल की पतली कमर पर फिसल जाएगा आपका दिल!

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आजकल पतली दिखने का क्रेज हर लड़की पर छाया हुआ है। इसी चाहत पाने के लिए लड़कियां क्या क्या जतन कर करती है। अक्सर हर लड़की अपने फिगर को इस तरह मेंटेन करती है कि लोग जरूर पलटकर देखते हैं और तस्वीरें भी ले । यही नहीं दुनिया की हर लड़की चाहती है कि वो पतली दिखे, लोग उसके फिगर की तारीफ करें, पास से कोई भी गुजरे तो एक बार पलट कर जरूर देखे। 

फेसबुक फ्रेंड से शादी रचाने के लिए दूसरे पति और 9 बच्चों को महिला ने छोड़ा

Navodayatimesमनचाहा फिगर पाने के लिए लड़कियां आजकल जिम में भी दिन रात पसीना बहाती है, लेकिन इस लड़की ने इतना पसीना बहाया है कि उसकी कमर बोतल जैसी हो गई। शरीर के बाकी अंग खाते-पीते दिखते हैं लेकिन इस खाने-पीने का असर कमर पर बिलकुल भी नहीं पड़ता है।

जानें कैसी पाई ये खबर...?

Navodayatimesआपने वैसे तो अपने आस-पास कई सारे मोटे लड़के-लड़की, अंकल-आंटी को देखा होगा साथ ही पतले और मरियल टाइप के लोगों को भी देखा होगा।  लेकिन हम जिस महिला के बारे में बताने जा रहे हैं उसके कमर को देखकर आप हैरान रह जाएंगे। हैरान इसलिए क्यूंकि इस महिला की एक खासियत यह है कि इसकी सिर्फ कमर ही पतली है बाकी शरीर नहीं।

अजीबोगरीब हेयर स्टाइल के दिवाने हुए लोग , देखें पिक्स और वायरल वीडियो

Navodayatimesवेनेजुएला की मॉडल एलेइरा एवेंडानो ने ये फिगर 6 साल की कड़ी मेहनत के बाद हासिल की है। 25 साल की एलेइरा को 20 इंच पतली कमर चाहिए थी। इसके लिए वे रोजाना दिन में 23 घंटे कोर्सेट (अंदर पहना जाने वाला कसा कपड़ा) पहने रखती थीं। यह कोर्सट उनकी स्किन की दूसरी लेयर की तरह हो गया था. साथ ही उन्होंने हमेशा डाइट को मेंटेन रखा। डाक्टरों ने उन्हें चेतावनी भी दी थी ऐसा न करने की लेकिन एलेइरा नहीं मानी।

 मुफ्त ऑनलाइन स्टोर से 69 दिन में बिक गए इतने लाख कॉन्डोम

Navodayatimesअभी तक एलेइरा के साथ किसी भी तरह की शारीरिक परेशानी नहीं हुई है। वहीँ उनकी इस लचकती हुई पतली कमर की ओर लोगों का ध्यान उनकी कमर पर ही टिका रहता है।  उनकी इस फिगर को देखकर लोगों को विश्वास ही नहीं होता कि ऐसा कैसे हो सकता है, उन्हें लगता है ये सर्जरी का कमाल है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। 

क्या कहती है ये मॉडल...

Navodayatimesइस मॉडल का कहना है कि ऐसा फिगर पाना उसके लिए आसान नहीं था। उसने शरीर से कुछ पसलियां भी हटवाई हैं। एलेइरा का कहना है कि 'मैं चाहती हूं कि परफेक्ट बॉडी के लिए पूरी दुनिया मुझे जानें, मैं सबसे खूबसूरत और परफेक्ट दिखना चाहती हूं, इसलिए सर्जरी करवाती रहती हूं।' कुछ लोग इसे भले न पसंद करें लेकिन मुझे अपने फिगर से प्यार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें