Tuesday, Jan 23, 2018

नए साल से महंगी होंगी Toyota की कारें, 3 फीसदी बढ़ेंगे दाम

  • Updated on 12/11/2017

नई दिल्ली/कारदेखो.कॉम।  अगर आप टोयोटा की कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो जल्दी कीजिए, कंपनी नए साल से अपनी कारों के दाम बढ़ाने जा रही है। कंपनी की ओर से घोषणा की गई है कि एक जनवरी 2018 से कारों की कीमत में तीन प्रतिशत तक की बढ़ोतरी की जाएगी। 

नए साल से महंगी होंगी ISUZU की कारें, 4 फीसदी बढ़ेंगे दाम

टोयोटा के इस फैसले के बाद नए साल से इटियॉस लिवा की कीमत 16,000 रूपए तक बढ़ जाएगी। लैंड क्रूज़र की शुरूआती कीमत 1.35 करोड़ रूपए है जो नए साल से 1.39 करोड़ रूपए हो जाएगी। टोयोटा की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार इनोवा क्रिस्टा के दाम 41,000 रूपए से 66,000 रूपए तक बढ़ जायेंगे, वहीं टोयोटा फॉर्च्यूनर 77,000 रूपए से 95,000 रूपए तक महंगी हो जाएगी।

Navodayatimes

अगर आप दिसंबर महीने में टोयोटा की खरीदते हैं तो आपको काफी फायदे मिलेंगे। एक तो आपको ज्यादा कीमत नहीं देनी होगी, दूसरा दिसंबर महीने में कंपनी अपनी कारों पर एक लाख रूपए तक की छूट भी दे रही है।

यहां देखिए किस कार पर कितनी छूट मिल रही है...

टोयोटा इटियॉस रेंज

  • प्लेटिनम इटियॉस: पिछले साल सितंबर में लॉन्च हुई फेसलिफ्ट प्लेटिनम इटियॉस पर 50,000 रूपए की छूट दी जा रही है।
  • इटियॉस लिवा: सितंबर 2016 में लॉन्च हुई अपडेट इटियॉस लिवा पर 30,000 रूपए के फायदे दिए जा रहे हैं।
  • इटियॉस क्रॉस: इस पर 40,000 रूपए तक के फायदे दिए जा रहे हैं।

टोयोटा कोरोला

टोयोटा ने मार्च 2017 में कोरोला का फेसलिफ्ट अवतार लॉन्च किया था। अपडेट मॉडल पर 60,000 रूपए तक के फायदे दिए जा रहे हैं। सरकारी कर्मचारियों को इस कार पर 40,000 रूपए के अतिरिक्त लाभ भी मिल रहे हैं।

Navodayatimes

टोयोटा फॉर्च्यूनर और इनोवा क्रिस्टा

फॉर्च्यूनर और इनोवा क्रिस्टा कंपनी की भारत सबसे ज्यादा बिकने वाली कारें हैं। ज्यादा मांग के कारण ये लंबे वेटिंग पीरियड पर चल रही है। वेटिंग पीरियड को कम करने के लिए कंपनी ने इन कारों का प्रोडक्शन तेज कर दिया है। दिसंबर ऑफर के तहत इन दोनों कारों पर टोयोटा फाइनेंशियल सर्विस की ओर से आकर्षक ब्याज दर पर फायनेंस मुहैया कराया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.