अंदर तक हिलाकर रख देने वाला कुमार विश्वास का Video, केजरीवाल पर साधा निशाना

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजटल। आम आदमी पार्टी  के नेता कुमार विश्वास का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में विश्वास पूरे देशवासियों को एक संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं।

कुमार विश्वास ने यह वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। वीडियो के जरिए कुमार विश्वास ने राष्ट्र यानी देश को लेकर अपने फर्ज को बताया है। कुमार विश्वास ने वीडियो में कहा है कि लोगों को आपसी लड़ाई, राजनीति छोड़कर देश को एक रखने पर ध्यान देना चाहिए। इसमें उन्होंने मुख्य तौर पर जम्मू कश्मीर का जिक्र किया हैं। उन्होंने सेना के जवानों की पिटाई से लेकर जाधव को पाक की फांसी की बात को गलत ठहरा है।

विराट ने अनुष्का के साथ इश्क का खुल के किया एलान, लगाई DP

बाद कुमार विश्वास मोदी पर निशाना साधते हुए कहते हैं कि अगर कोई पार्टी राष्ट्रवाद का जिक्र करके सत्ता में आएगी और कुछ नहीं करेगी तो उससे सवाल पूछे ही जाएंगे। इतना ही नहीं दिल्ली का जिक्र करते हुए कहते हैं कि अगर कोई पार्टी भ्रष्टाचार को खत्म करने का नाम लेकर सरकार बनाएगी और उसके खुद के लोगों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगेंगे तो लोग सवाल पूछेंगे ही।

जाधव मुद्दे पर भारत का कड़ा रुख, PAK के साथ हर स्तर की वार्ता रोकी

कुमार विश्वास ने मोदी की तारीफ भी वीडियो में।इसके अलावा कुमार विश्वास यह भी कहते हैं कि सरकार और किसी नेता के पीछे लोगों को आंख मूंदकर नहीं चलना चाहिए। इसके लिए वह नरेंद्र मोदी, अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी का जिक्र भी करते हैं। कुमार विश्वास का 13 मिनट का ये वीडियो जमकर पसंद किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें