Tuesday, Jan 23, 2018

सेंचुरियन टेस्ट से पहले साथी खिलाड़ियों संग मस्ती के मूड में दिखे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली

  • Updated on 1/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला केपटाउन में भले ही हार गई हो, लेकिन टीम के हौसले पस्त नहीं हुए हैं। अब टीम सेंचुरियन में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच की तैयारी में जुट गई है। 

आतंकी अफजल गुरू के बेटे ने किया कमाल, 12वीं की परीक्षा में लिया डिस्टिन्कशन

13 जनवरी को होने जा रहा मुकाबला टीम इंडिया के लिए करो या मरो की तर्ज पर खेला जाएगा। इसके लिए टीम ने खुद को तैयार करना शुरू कर दिया है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली खास तौर पर साथी खिलाड़ियों के साथ आगे की रणनीति बना रहे हैं।

'पद्मावत' में 300 कट्स पर सेंसर बोर्ड को बेवजह घसीटने से नाराज हुए प्रसून जोशी, जमकर निकाली भड़ास

इसके अलावा वह टीम के साथ वार्मअप सेशन में मस्ती भी कर रहे हैं। वह नहीं चाहते हैं कि अगले टेस्ट को लेकर किसी तरह का मानसिक दवाब टीम के खिलाड़ियों में नजर आए। एएनआई की ओर से जारी वीडियो में पूरी टीम मैदान पर खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही है। 

गोरखपुर महोत्सव पर अखिलेश यादव बोले- उत्तर प्रदेश के मूल मुद्दों से भाग रहे हैं CM योगी आदित्यनाथ

विराट तो कुछ ज्यादा ही मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। उनके अलावा टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा और ईशांत शर्मा भी विराट का खूब साथ दे रहे हैं। बता दें कि वार्मअप सेशन में पूरी टीम ने तरह-तरह से एंज्वॉय किया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.