विराट ने पांड्या को रातोंरात सुपरस्टार बना दिया, देखिए ये VIDEO

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे के हीरो रहे हार्दिक पांड्या, जिन्होंने अपने ताबड़तोड़ खेल से कंगारूओं को तो पीटा ही,  साथ ही हर क्रिकेट प्रेमी का दिल भी जीत लिया। कप्तान कोहली तो बुरी तरह से पांड्या पर फिदा दिखाई दिए।

 मुकुल रॉय के फैसले पर 'दीदी' का पलटवार - पार्टी से 6 साल के लिए किया बाहर

हार्दिक ने 72 गेंदो में 78 रन बनाए साथ ही डेविड वार्नर और फिंच की साझेदारी को तोड़कर वार्नर को क्लीन बोल्ड करके एक विकेट भी लिया।  वहीं, इस बेहतरीन प्रदर्शन दिखाते हुए पांडया मैन ऑफ द मैच भी रहे। टीम इंडिया का लगातार 9 मैच जीतना, सीरीज पर कब्जा कर लेना और वनडे रैंकिंग में नंबर एक स्थान पर आना लगता है जैसे टीम की पांचो उंगलियां घी में है।

इसी खुशी को जाहिर करते हुए कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक की जमकर तारीफ की। यही नहीं विराट ने तो हार्दिक का इंटरव्यू ही ले डाला और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

 मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी को हुआ प्यार, नाम सुनकर दंग रह जाएंगे आप !


दरअसल मैच के बाद विराट ने एक विडियो में कहा कि 'लेडिज एंड जेन्टलमैन मिलिए मैन ऑफ द मोमेंट और मैन ऑफ द मैच हार्दिक से'। विराट ने इस इंटरव्यू में हार्दिक से पूछा कि नंबर 4 पर बैटिंग करने पर आपको कैसा लगा? जवाब में हार्दिक ने कहा कि 'मुझे बेहद खुशी है कि मैंने नं.4 पर बैटिंग करने का मौका जिसमें मैंने अच्छा किया। विराट और हार्दिक विडियो मस्ती करते भी दिखे।

 

  रेलवे होटल ठेका मामला: CBI के समक्ष नहीं पेश हुए लालू यादव, मांगा दो हफ्ते का समय

उसके बाद सीरीज जीतने पर कोहली ने अपनी खुशी भी जाहिर की। विडियो के बैकग्राउंड में आमिर खान की धूम-3 का 'तू ही जुनून' गाना चल रहा है। वहीं, ट्विटर पर  यह विडियो भी काफी धूम मचा रहा है। इस विडियो को 45 हजार से ज्यादा फैंस पसंद कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें