सस्ती हवाई यात्रा का मौका, सिर्फ 899 में टिकट

Navodayatimes

नई दिल्ली (टीम डिजिटल)। विस्तारा एयरलाइंस ने सेलिब्रेशन सेल के नाम से कम किराए वाले टिकटों की पेशकश की है। इस आॅफर को कंपनी ने अपनी दूसरी वर्षगांठ के मौके पर निकाला है। इस आॅफर के तहत मात्र 899 रूपए के न्यूनतम किराए के टिकट पर यात्रा का लाभ लिया जा सकेगा।

अब बदला जाएगा स्कूलों का एग्जामिनेशन पैटर्न, डिप्टी सीएम ने मांगे फीडबैक

जानकारी के अनुसार, टाटा संस और सिगापुर की इस साझा एयरलाइन से सस्ते में यात्रा के लिए मंगलवार, 10 जनवरी आधी रात से शुक्रवार, 12 जनवरी तक टिकटों की बुकिंग की जाएगी। बाद में इन टिकटों पर 25 जनवरी से एक अक्टूबर के बीच हवाई यात्रा की जा सकेगी। तीन दिनों तक चलने वाला यह आॅफर फिलहाल सीमित रूटों व सीमित सीटों के लिए है

आज भी मोदीमय हैं गुजरात की फिजाएं

सेलिबे्रशन सेल नाम के इस आॅफर में जम्मू-श्रीनगर रूट के लिए टिकट 899 रूपए में , मुंबई-गोवा मार्ग के लिए 1499 रूपए में है। इस आॅफर में टिकटें पहले आओ पहले पाओ के आधार पर मिलेंगीं। इस आॅफर के लिए मोबाइल एप या वेबसाइट के जरिए टिकट बुक करने पर भी छूट मिलेगी। साथ ही कंपनी टाटा क्रोमा का 500 रूपए का गिफट वाउचर भी देगी। इस आॅफर में बेसफेयर के साथ अन्य टैक्स भी वसूले जाएंगे।

नए नोटों की नकली करेंसी पकड़ी गई,दो गिरफ्तार

गौरतलब है कि मौजूदा समय में विस्तारा देश के कुल 20 मार्गों पर अपनी सेवाएं दे रही है। विस्तारा की एक हफ्ते में 500 से ज्यादा फलाइट उड़ान भरती हैं। कंपनी ने हाल ही में अपने नेटवर्क का विस्तार भी किया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr