मुंबई-वाराणसी उड़ान में महिला की मौत, पति ने स्पाइस जेट पर लगाया लापरवाही का आरोप

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल) : मुंबई से वाराणसी आ रही स्पाइस जेट की उड़ान में आज एक महिला यात्री संगीता यादव (24) की मौत हो गयी। 

फूलपुर थानाध्यक्ष ब्रजेश मिश्रा ने बताया कि वाराणसी के शिवपुर थानान्तर्गत सरसावा की रहने वाली संगीता अपने पति राजेश यादव के साथ मुंबई से आ रही थी। विमानन कंपनी ने कहा कि महिला ने उड़ान के दौरान सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की और उन्हें तुरंत चिकित्सकीय सहायता उपलब्ध करायी गयी। 

AMAZON कनाडा ने किया तिरंगे का अपमान, सुषमा ने दी कड़ी चेतावनी

मिश्रा ने बताया कि लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डे पर विमान के उतरने के बाद महिला को एम्बुलेंस के जरिये तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत लाया हुआ घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि राजेश के आग्रह पर उसकी पत्नी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इस मामले में विमानन कंपनी के खिलाफ कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गयी है। 

पुलिस ने बताया कि मुंबई के भायंदर इलाके में रहने वाला राजेश वहां एक प्लास्टिक ग्लास निर्माता कंपनी में काम करता है। उसकी दो वर्ष पहले ही शादी हुई थी और संगीता से उसकी 20 दिन की बेटी भी है। 

राजेश ने आरोप लगाया कि मुंबई से उड़ान भरने के एक घंटे बाद ही संगीता को घबराहट होने लगी थी, लेकिन विमान के कर्मचारी उसे मास्क नहीं लगा पाये।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें