Monday, Jan 22, 2018

गर्मियों को सुकूनदेह बनाने के लिए आलिया के टिप्स

  • Updated on 4/17/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल।  बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि गर्मियों को भी आप काफी हद तक सुकूनदेह बना सकते हैं। इसके लिए कुछ टिप्स अपनाने होंगे और कुछ प्लानिंग भी करनी होगी...

‘खड़ूस’ बॉस के साथ काम करने से आपकी खुशी में हो सकता है इजाफा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

1. खुद को हाइड्रेट रखें : मौसम में गर्मी चाहे कितनी भी हो रोजमर्रा के कामकाज को तो टाला नहीं जा सकता, ऐसे में बेहतर यह है कि खुद को हाइड्रेट रखें। खुद जमकर पानी पीएं। चाहें तो नींबू-पानी, आइस टी भी ले सकते हैं।

2. आरामदायक पोशाक : गर्मी से आप स्मार्टली निपट सकते हैं। लिनन या फिर मलमल के हल्के-फुल्के पोशाक में गर्मी को भी सुकूनदेह बना सकते हैं।

3. खुद को फिट रखें : भीषण गर्मी में खुद को फिट रखना आसान नहीं होता। आप एक्वा एक्सरसाइज, एक्वा जुम्बा या फिर सामान्य तैराकी से खुद को फिट रख सकते हैं।

इन Tops के साथ कैरी करें जींस या शॉर्ट्स और पाएं स्टाइलिश लुक!

4. पहाड़ों पर घूम आएं : गर्मी से निजात पाने के लिए 3 दिनों के ट्रिप पर पहाड़ पर जा सकते हैं। यकीन मानिए, 3 दिन गुजार कर जब आप लौटेंगे तो खुद को तरोताजा और काम के लिए नई ऊर्जा पाएंगे।

5. धूप का चश्मा लगाएं : इस मौसम में धूप का चश्मा हर किसी के लिए बेहद जरूरी है। दिन में घर से बाहर जब भी कदम रखें तो धूप का चश्मा लगा लें। यह न सिर्फ लुक को ग्लैमरस बनाता है, बल्कि धूप की किरणों से आंखों को भी बचाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.