फैशन और ब्यूटी ट्रीटमेंट्स में लड़कियों से आगे हैं लड़के, पढ़ें

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल।  आज के दौर में सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी अब लेटेस्ट फैशन को फाॅलो करते है। चाहे वो दोस्तो की शादी हो कोई पार्टी हो या अपनी शादी की बात हो लड़के अपने लुक्स को लेकर बहुत ट्रेंडी होते है और हर  मौके पर अलग लुक कैरी करना चाहते है। 

जिंदगी में फिट रहने के लिए दोस्तों का साथ है जरूरी,जानिए क्यों

एसोचैम की एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करने लड़के लड़किया से भी आगे है। इस सर्वे के अनुसार देश के सैलू1न बिजनेस में 25 से 30 फीसदी हिस्सा लड़को ने लिया था। जो प्रोडक्ट्स लड़को के लिए बने है लड़के उन्हीं का इस्तेमाल करना पसंद करते है। आपको बता दे कि लड़कें भी अब लड़कियाे की तरह शादी से पहले ग्रूमिंग पैक लेते है।

एक सर्वे में पाया गया है कि आज के दौर के लड़के अपनी स्किन को लेकर बहुत सतर्क होते है। दाग, पिंपल्स, और टैनिंग के लिए डर्मेटोलाॅजिस्ट की सलाह लेने से भी पीछे नहीं हटते है ।

फ्रांस का इंपोर्टेड पानी पीते हैं विराट कोहली, जानिए क्या है खास

फेसपैक मसाज, थ्रेडिंग, वैक्सिंग, हेयर और दाढ़ी की नयी नयी स्टाइल के लिए पार्लर में लंबी लाइने दिखने को मिल जायेगी। 
आज के लड़के सोचते है कि उन्हे देखने के बाद लोग कहने पर मजबूर हो जाये कि  कितना हैंडसम है।

दरअसल ये शौक सिर्फ युवाओ में ही नही बल्कि अधेड़ उम्र के पुरूषो में भी होता है।  अपनी सुंदरता को लेकर सचेत रहते है। चेहरे पर झुर्रिया, बालों की सफेदी और गंजेपन आदि को लेकर वे भी डॉक्टर्स के चक्कर काटने में पीछे नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें