कमल हासन ने दिए BJP से जुड़ने के संकेत, कहा-राज्य हित में रहा तो भाजपा से परहेज नहीं

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म इंडस्ट्री से कई अभिनेता और अभिनेत्री राजनीति में आए हैं। एक बार फिर एक और अभिनेता के राजनीति में आने के चर्चे जोरों पर हैं। ये नाम है साउथ फिल्मों के सुपस्टार अभिनेता कमल हासन। उनके राजनीति में आने की चर्चा हो रही है। उन्होंने इस बारे में खुद कहा है कि उनकी तरफ से राजनीतिक पार्टी बनाने पर विचार किया जा रहा है। कमल हासन ने कहा है कि अगर वह राजनीति में आए और किसी संवैधानिक पद पर रहे तो एक्टिंग छोड़ देंगे। 

उन्होंने कहा कि सिनेमा को जब भी उनकी जरूरत होगी वह सेवा देने के लिए तैयार होंगे लेकिन जितनी तत्परता अभी है वह नहीं रहेगी। वह किसी एक विचारधारा से प्रेरित नहीं हैं। लेकिन जिन लोगों से वे ज्यादातर सहमत होते हैं वे लेफ्ट के होते हैं। उन्होंने कहा कि अगर राज्य के हित में हुआ तो वह बीजेपी के साथ मिलने से भी परहेज नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि राजनीति में आकर वह सबसे पहले गरीबों का भला करना चाहेंगे। जिसके लिए वह भ्रष्टाचार को खत्म करने पर भी काम करेंगे।

चेन्नई में कमल हासन और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बीच बैठक

बता दें कि कमल हासन कुछ दिन पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात और साथ में लंच किया थी। तब कहा जा रहा था कि वो 'आप' में शामिल हो सकते हैं। केजरीवाल से मिलकर कमल हासन ने कहा था कि मुझे खुशी है कि केजरीवाल मुझसे मिलने आए। हासन ने कहा कि दोनों ने आपस में भ्रष्टाचार सहित कई मुद्दों पर बात की। 

कमल हासन के बाद केजरीवाल ने मीडिया को संबोधित किया था। उन्होंने कहा कि वे कमल हासन के फैन हैं। केजरीवाल ने बताया था कि एक अभिनेता और इंसान दोनों ही रूप में वो कमल को पसंद करते हैं और दोनों सांप्रदायिकता, भ्रष्टाचार और देश की एकता के लिए मिलकर काम करना चाहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr