विजय माल्या के लिए एक बोल्ड शूट और बॉलीवुड में एंट्री पक्की

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। नौ हजार करोड़ रुपए का लोन लेकर भागने वाले शराब कारोबारी विजय माल्या को 13 महीने की मेहनत के बाद लंदन में गिरफ्तार किया गया।

केवल लोन लेकर भागना या गिरफ्तारी भी नहीं बल्कि कई और ऐसी बातें हैं जिनके कारण विजय माल्या विवादों में रहते हैं। बॉलीवुड से भी उनका गहरा नाता है। चाहे उनके बेटे की गर्लफ्रेंड रही दीपिका पादुकोण की बात की जाए या भले ही हमेशा मॉडल और अभिनेत्रियों से घिरे रहने वाले खुद विजल माल्या की।

विजय माल्या: शानदार वाइन, शाही खाना, खूबसूरत महिलाएं और...; जेल की सलाखें !

केवल ये ही नहीं बल्कि उनके कैलेंडर के चर्चे भी हर जगह हैं। ऐसा कैलेंडर जिसमें केवल बीच और पानी पर लेटी हुई बिकनी मॉडल ही दिखती हैं। ये किंगफिशर कैलेंडर केवल स्विमसूट या बिकनी कैलेंडर ही होता है। इसकी शुरूआत 2003 में हुई थी जिसे माल्या का यूबी ग्रुप छापता है। इसके लिए शुरूआत से ही फोटोग्राफर अतुल कस्बेकर फोटोशूट करते हैं।

2010 से इस कैलेंडर के लिए 'मॉडल हंट' प्रतियोगिता का आयोजन किया जाने लगा। इसके जरिए शूट के लिए मॉडल चुनी जाती हैं। अभिनेत्री बनने की उम्मीद रखने वाली सभी मॉडल का मानना है कि यदि वो एक बार विजय माल्या के किंगफिशर कैलेंडर के लिए शूट करवा लें तो बॉलीवुड में उनकी एंट्री पक्की और उनका अभिनेत्री बनने का सपना पूरा।

विजय माल्या ने इन 17 बैंकों को ‘हलाल’ कर लगाया 9000 करोड़ का चूना

ये बात गलत भी नहीं क्योंकि आज की कई नामी अभिनेत्रियां एक समय पर माल्या के किंगफिशर कैलेंडर की मॉडल रह चुकी हैं। जानें कौन सी अभिनेत्री रह चुकी है इस कैलेंडर की मॉडल।

कैटरीना कैफ 
साल 2003 में कैटरीना कैफ किंगफिशर कैलेंडर पर दिखीं थीं। उसी साल उन्होंने कैजाद गुस्ताद की फिल्म 'बूम' से डेब्यू किया था। अब सलमान खान जैसे दिग्गजों के साथ काम करने वाली कैटरीना ने अपनी अलग पहचान बना ली है।

Navodayatimes

दीपिका पादुकोण 
बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी अपनी धाक जमाने वाली दीपिका भी किंगफिशर कैलेंडर मॉडल रह चुकी हैं। वो 2006 में किंगफिशर कैलेंडर पर नजर आईं थीं। 2007 में फिल्म 'ओम शांति ओम' से दीपिका ने डेब्यू किया। इसके अलावा दीपिका माल्या के बेटे को भी डेट कर चुकी हैं।

Navodayatimes

नरगिस फखरी 
2011 में फिल्म 'रॉक स्टार' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नरगिस फखरी 2009 में किंगफिशर कैलेंडर के लिए शूट कर चुकीं हैं। कैलेंडर गर्ल बनने के बाद ही उन्हें बॉलीवुड में ब्रेक मिला था।

Navodayatimes

याना गुप्ता 
आइटम नंबर्स करने वाली याना गुप्ता साल 2003 में किंगफिशर कैलेंडर का हिस्सा रह चुकी हैं। 2003 में उन्होंने फिल्म 'दम' के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की थी।

Navodayatimes

लीसा हेडन 
भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियाई मॉडल लीसा हेडन साल 2011 में किंगफिशर कैलेंडर पर दिखी थीं। लीसा ने 2010 में फिल्म 'आयशा' से डेब्यू किया। साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'क्वीन' के जरिए उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिली।

Navodayatimes

ब्रूना अब्दुल्लाह 
ब्राजीलियन मॉडल और एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह साल 2007 में किंगफिशर कैलेंडर पर नजर आई थीं। 2007 में ही फिल्म 'कैश' से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Navodayatimes

सारा जेन डियास 
2007 में मिस इंडिया बनने के बाद सारा जेन डियास उसी साल किंगफिशर कैलेंडर पर भी दिखीं। सारा 'क्या सुपर कूल हैं हम', 'ओ तेरी', 'एंग्री इंडियन गॉडेसेस' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Navodayatimes

प्रीति देसाई 
साल 2007 में मिस ग्रेट ब्रिटेन का खिताब जीतने वाली प्रीति को 2008 में किंगफिशर कैलेंडर मॉडल बनने के बाद भारत में पहचान मिली। प्रीति ने 'शोर इन द सिटी' और 'वन बाय टू जैसी' फिल्मों में काम किया है।

Navodayatimes

ईशा गुप्ता 
'जन्नत 2' से डेब्यू करने वाली ईशा गुप्ता 2010 में किंगफिशर कैलेंडर मॉडल रहीं। कैलेंडर के लिए टॉपलेस शूट करवाने के बाद वो सुर्खियों में आई थीं।

Navodayatimes

सैयामी खेर 
2016 में आई डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्जिया से डेब्यू करने वाली सैयामी खेर 2012 में किंगफिशर कैलेंडर के लिए शूट करवा चुकी हैं। सैयामी साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Navodayatimes

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें