Monday, Jan 22, 2018

UP: जल्द जारी हो सकती है BJP उम्मीदवारों की सूची, आलाकमान को भेजी List!

  • Updated on 1/11/2017

Navodayatimesनई दिल्ली(टीम डिजिटल): यूपी में छिड़े सियासी दंगल के बीच सभी दल अपने अपने चुनावी दाव खेलते नजर आ रहे है, मायावती अब तक 401 उम्मीदवारों की लिस्ट घोषित कर चुकी है,उधर सपा है जो कि अपने परिवार की कलह से ऊपर नहीं उठ पा रही है, अब बीजेपी सूबे में जल्द ही अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है।

SP घमासान के बीचे बोले मुलायम, दूसरी पार्टियों से मिलने वालों की भी है मुझे जानकारी

सूत्रों के हवाले से खबर है यूपी मे जल्द ही टिकट बंटवारा हो जाएगा।बता दें कि यूपी में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने मंगलवार को कोर ग्रुप की बैठक बुलाई जहा उम्मीदवारों की सूंची तैयार की गई। जिसके बाद सूची को पास कराने के लिए सूंची को पार्टी के आलाकमान को सौंप दिया गया है।

चुनावी राज्यों से राजनीतिक व विज्ञापन के होर्डिग हटाएं

बीजेपी ने यूपी में पार्टी की कमान केशव प्रसाद मौर्य को सौंप दी है, जहा उन्हें प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा है कि समिति ने सभी 403 सीटों पर विचार-विमर्श किया है और उम्मीदवारों की सूंची आलाकमान को सौंप दी गई है ।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.