दिल्ली एयरपोर्ट पर आर्मी वालों का हुआ तालियों से स्वागत, देखें Video

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल में भारतीय आर्मी कई सवालों के बीच खड़ी है। कश्मीर में आर्मी पर युवाओं को छाल की तरह इस्तेमाल करने के इल्जाम लगे हैं। लेकिन इन सब के बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हुई है जिसने दिखा दिया है देशभर की जनता में आज भी भारतीय आर्मी के लिए कितनी इज्जत है।

वीडियो में दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर कुछ आर्मी वालों का स्वागत जोरदार तालियों से किया गया। ये वीडियो ट्विटर पर मेजर गौरव आचार्य ने शेयर की है।

बता दें कि भारतीय आर्मी के ये जवान यूएन के एक मिशन से वापस लौट रहे थे जब उनका इतना खुशनुमा स्वागत किया गया। मेजर गौरव आचार्य का कहना है कि ऐसा उन्होंने पहले कभी नहीं देखा है। इस तरह से जवानों को भी अपने लिए सम्मान और प्यार की भावना दिखी होगी।

मेजर गौरव के ट्वीट के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। लोगों ने भी मेजर गौरव की बात में हामी भरी और भारतीय आर्मी के जवानों की सराहना की।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें