Morning Bulletin : सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

MCD चुनाव में BJP का फैरेगा झंडा, आप के अरमानों पर फिर सकता है पानी: सर्वे

दिल्ली में 23 अप्रैल में होने वाले नगर निगम चुनाव में बीजेपी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस तीनों ही पार्टियों अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। ऐसे में दिल्ली वासियों का मन टटोलने के लिए एक चैनल ने सर्वे किया है, जिसके मुताबिक इस बार एमसीडी चुनाव में बीजेपी को भारी बढ़त हासिल है।

औरंगाबाद-हैदराबाद पैसेंजर ट्रेन पटरी से पलटी, कोई हतातह नहीं

कर्नाटक के खलगापुर और भाल्की स्टेशन के बीच आज सुबह औरंगाबाद- हैदराबाद यात्री ट्रेन पटरी से उतर गयी । ये ट्रेन आज सुबह पटरी से उतरी से है। इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं हैं और सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। ट्रेन का इंजन और कोच पटरी से उतर गया है। 

पेरिस में बंदूकधारी की गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी की मौत, ISIS ने ली जिम्मेदारी

फ्रांस की राजधानी पेरिस में गुरुवार रात एक बंदूकधारी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी है। इस आतंकी हमले में एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई। वहीं, इस घटना में दो जवान घायल हो गए हैं। इस घटना की जिम्मेदारी आतंकी संगठन आईएसआईएस ली है। फ्रांस में होने जा रहे राष्ट्रपति चुनाव से ऐन पहले पेरिस के चैम्स-एलीसीस शॉपिंग डिस्ट्रिक्ट में गुरुवार की शाम को एक शख्‍स की गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। 

विप्रो ने 600 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला

देश की तीसरी सबसे बड़ी सॉफ्टवेयर सेवा कंपनी विप्रो ने कर्मचारियों के कामकाज की सलाना समीक्षा के बाद अपने 600 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है। विप्रो ने करीब 600 कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाया है। हालांकि कुछ चर्चाओं में यह संख्या 2,000 तक बताई जा रही है। दिसंबर 2016 के अंत तक कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 1.76 लाख से अधिक थी।

यूपी में योगी सरकार के बाद हिंदू रक्षक दलों की भरमार, दिखे नए पोस्टर

उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने और योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद कई स्वघोषित हिंदू रक्षक दल सामने आने लगे हैं। इतना ही नहीं युवा वाहिनी के नाम से कई सारे गुट यूपी के तमाम शहरों में सक्रिय हो गए हैं। चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी ने यूपी में कानून व्यवस्था को एक बड़ा मुद्दा बनाया था। अब इन छोटे-छोटे गुटों का सामने आना कानून व्यवस्था के लिए बड़ी चुनौती नजर आ रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें