पंजाब: विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए 'आप' खेलेगी ये दांव

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। विधानसभा चुनाव का बिगुल पांचों राज्यों में बज चुका है। इसी को लेकर आम आदमी पार्टी भी पंजाब में पहली बार अपना दम आजमाने के लिए उतर रही है। आप समर्थक भी पूरी तैयारियों में लगे हैं। वोटरों को लुभाने के लिए हर तरह का प्रयास किया जा रहा है।

पोस्टर लगाने पर विवाद, अकाली वर्कर ने ‘आप’ कार्यकर्ता मारी गोली

इसी को लेकर अब आप एनआरआई समर्थकों को चुनाव प्रचार के लिए उतार रही है। पंजाब में शुरू से ही बाहर जाने का दिवानापन हर नौजवान में देखा गया है और पंजाब का एक बड़ा तबका विदेशों में रहता है। इतना ही नहीं इसको देख कर एनआईआर अपने इलाकों के लोगों में लोकप्रियता हासिल कर लेते है। इसी को देखते हुए आप इसका फायदा उठाना चाहती है। 

आप के एनआरआई सेल के यूथ उप-संयोजक जोबन रंधावा के मुताबिक चुनाव प्रचार के लिए लगभग 30 हजार एनआईआर समर्थकों ने खुद को पार्टी के प्रचार के लिए रजिस्टर किया है। इन समर्थकों के लिए फ्लाइटें बुक कराई गई है। बताया गया है कि 2 हजार के करीब एनआईआर आ चुके है और वो अपने काम पर भी लग गए हैं। पहला जहाज 19 जनवरी को दिल्ली उतारा जाएगा यह टोरंटो से आएगा। दूसरा 24 जनवरी को आएगा।

 पंजाब चुनाव पर सिसोदिया का बड़ा बयान, AAP के सीएम उम्मीदवार होंगे केजरीवाल

कौन है जोबन रंधावा

जोबन रंधावा कनाडा में पढ़ाई करते है। वह आप से अगस्त 2016 में जुड़े थे। इनकी एक टीम है जिसमें 4 लोग है।  चलो पंजाब कैंपेन की शुरूआत 4 दिसंबर को की थी। साथ ही यह दावा किया है कि एनआईआर के चुनाव प्रचार से 30 प्रतिशत तक फायदा मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr