केटी पेरी ने इंस्‍टाग्राम पर डाली मां काली की फोटो, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। इंस्टाग्राम पर हिंदू देवी काली की तस्वीर डालने के लिए पॉप गायिका केटी पेरी की आलोचना की गई और बहुत सारे लोगों ने इसे अपमानजनक बताया।

‘चेन्ड टू रिदम’ गाने की 32 साल की सिंगर ने फोटो शेयरिंग साइट पर काली की एक तस्वीर डाली थी और लिखा था ‘‘करेंट मूड’’ (इस समय मेरा मिजाज) । हालांकि सिंगर के बहुत सारे भारतीय फॉलोअरों को यह अच्छा नहीं लगा।

#VIPCulture खत्म होने पर ट्विटर पर लोगों ने दी पीएम मोदी को बधाई

एक व्यक्ति ने लिखा, ‘‘भारतीय देवी का अपमान ना करें। इसे मूड नहीं कहा जा सकता। आपमें कुछ मूल्य होने चाहिए। यह तस्वीर हटा दें। (उनके लिए मेरे मन में नफरत नहीं है) ’’

एक दूसरे व्यक्ति ने कहा कि गायिका के लिए अपने मिजाज को दिखाने के लिए किसी धार्मिक तस्वीर का इस्तेमाल करना सही नहीं है।

Navodayatimes

इंस्टाग्राम पर केटी के एक फॉलोअर ने लिखा, ‘‘यह हिंदू समुदाय के लिए थोड़ा अपमानजनक है क्योंकि तस्वीर एवं देवी के पीछे का अर्थ इससे अलग है। मुझे नहीं पता कि ऐसा करने के पीछे आपका इरादा क्या है लेकिन इसका मतलब शक्ति एवं साहस का प्रतीक होना चाहिए।’’

स्नैपचैट के बयान के बाद बोले मार्क जुकरबर्ग, फेसबुक सिर्फ अमीरों के लिए नहीं

केटी पेरी भारतीय संस्कृति से प्रभावित हैं। 2010 में उन्होंने मशहूर हास्य कलाकार रसेल ब्रांड से राजस्थान में पारंपरिक भारतीय समारोह में शादी की थी। बाद में दोनों का तलाक हो गया। सिंगर का कुछ प्रशंसकों ने समर्थन भी किया और इन चीजों को गंभीरता से ना लेने को कहा।

एक प्रशंसक ने लिखा, ‘‘मैम कृपया इस नफरत पर ध्यान ना दें। हममें से कुछ ने हर चीज का बुरा मानने की आदत बना ली है।’’

 

current mood

A post shared by KATY PERRY (@katyperry) on Apr 18, 2017 at 6:57pm PDT

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr